Surgical Strike 2: पंजाब के जिलों में हाई अलर्ट, सीमा पर आकाश मिसाइल तैनात

Surgical Strike 2: पंजाब के जिलों में हाई अलर्ट, सीमा पर आकाश मिसाइल तैनात

अमृतसर : पुलवामा में हुए आतंकी हमले का बदला लेते हुए इंडियन एयर फोर्स ने आज नियंत्रण रेखा के पार बालाकोट स्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी अड्डों पर बम बरसाए। सूत्रों के अनुसार, इंडियन एयरफोर्स की इस कार्रवाई में 300 से ज्यादा आतंकी मारे गए हैं। खबरों के अनुसार, आतंकी संगठन जैश के कई टॉप कमांडर्स को भी ढेर कर दिया गया है। वहीं, एयरफोर्स की इस कार्रवाई के बाद बॉर्डर से सटे इलाकों को अलर्ट पर रखा गया है।

VIDEO: पीएम मोदी ने कहा, मेरे लिए खुद से बढ़ कर दल और दल से बढ़कर देश है

पंजाब के सीएम कार्यालय से बताया गया है कि बॉर्डर के निकल के जिलों को अलर्ट कर दिया गया है। पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने राज्य मंत्री मनप्रीत बादल और वरिष्ठ अफसर के साथ एक उच्च स्तरीय मीटिंग भी है। वहीं, खबर है कि इंडियन एयर फ़ोर्स का ऑपरेशन कामयाब होने के बाद पाकिस्तानी की जवाबी कार्रवाई की आशंका के चलते पंजाब की सीमा पर आकाश मिसाइल तैनात कर दी है। 

Surgical Strike 2: पाक के लिए मित्र चीन ने दिखाई हमदर्दी, कहा संयम बरतें

जामनगर, जैसलमेर, जोधपुर, फलोदी, नाल सहित पंजाब के तमाम एयरबेस पर सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद कर दी गई है और हर समय किसी भी जवाबी हमले को विफल करने के लिए तैयार हैं। इंडियन एयर फ़ोर्स के मिराज 2000 फाइटर जेट्स ने एलओसी पार कर बालाकोट स्थित जैश-ए-मोहम्‍मद के अड्डों पर 1000 किलोग्राम बम गिराए, जिसमें आतंकियों के कई लॉन्च पैड ध्वस्त हो गए।

खबरें और भी:-

भारत की कार्यवाही के बाद बुरी तरह घिरे इमरान, हिना रब्बानी बोलीं मुल्क में इमरजेंसी जैसे हालात

शिवसेना ने पीएम मोदी द्वारा की गई सफाईकर्मियों की चरण वंदना को सराहा, लेकिन...

एयरफोर्स की कार्यवाही पर मायावती का ट्वीट, काश सेना को पहले ही छूट दे देती मोदी सरकार