भारत की कार्यवाही के बाद बुरी तरह घिरे इमरान, हिना रब्बानी बोलीं मुल्क में इमरजेंसी जैसे हालात

Feb 26 2019 03:58 PM
भारत की कार्यवाही के बाद बुरी तरह घिरे इमरान, हिना रब्बानी बोलीं मुल्क में इमरजेंसी जैसे हालात

इस्लामाबाद: भारत ने पुलवामा में CRPF के काफिले पर हुए फिदायीन आतंकी हमले का बदला लेते हुए पाकिस्तान के बालाकोट में कई आतंकी कैंपो को ध्वस्त कर दिया. भारत की इस जवाब कार्रवाई के बाद से पाकिस्तान के पीएम इमरान खान अपने ही देश में बुरी तरह घिरा गए हैं. पाकिस्तान की पूर्व विदेश मंत्री हिना रब्बानी खार ने इमरान खान पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि देश में आपातकाल जैसे हालात हैं. इमरान खान संसद में आकर सवालों के जवाब दें.

भारतीय वायुसेना ने पीओके में की एयर स्ट्राइक, आनंद महिंद्रा ने किया भावुक ट्वीट

उल्लेखनीय है कि भारतीय वायु सेना ने मंगलवार तड़के बालाकोट स्थित आतंकी ठिकानों पर जबरदस्त हमला करते हुए कई आतंकी अड्डों को तबाह कर दिया है. बताया जा है कि इसमें आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के कई आतंकी भी ढेर हुए हैं. भारत ने ये बदला 14 फरवरी को पुलवामा में CPRF के काफिले पर हुए आतंकी हमले के बाद लिया है. भारत की कार्रवाई को लेकर पाकिस्तान की संसद में भी आज जमकर हंगामा हुआ. यही नहीं संसद में 'इमरान खान शर्म करो' और 'इमरान खान मुर्दाबाद' के नारे लगे.

डॉलर के मुकाबले कमजोरी के साथ खुला रुपया

वहीं विपक्षी नेताओं ने संयुक्त संसदीय सत्र बुलाए जाने की मांग की है. पाकिस्तान पीपल्स पार्टी (पीपीपी) के दिग्गज नेता खुर्शीद शाह ने कहा है कि इमरान खान को संयुक्त संसदीय सत्र बुलाया जाना चाहिए.  शाह ने कहा है कि हम फिलहाल युद्ध की स्थिति में हैं. संसद को एक साथ बैठकर इस बारे में फैसला करना चाहिए.  

खबरें और भी:-

कल दुबई में होगी वर्ल्ड कप को लेकर अहम बैठक, कई मुद्दों पर चर्चा संभव

भारत की कार्यवाही से खौफ में पाकिस्तानी निवेशक, 400 अंक टूटा सेंसेक्स

युवाओं के लिए इस संस्था में नौकरियां, वेतन 25 हजार रु