VIDEO: पीएम मोदी ने कहा, मेरे लिए खुद से बढ़ कर दल और दल से बढ़कर देश है

चुरू: इंडियन एयर फोर्स की पाकिस्तान में घुसकर कार्रवाई करने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी, राजस्‍थान के चुरू जिले में जब रैली के लिए पहुंचे तो उन्‍होंने सबसे पहले वहां मौजूद लोगों से कहा कि 'आज आपका मिजाज कुछ और लग रहा है.' उसके बाद जब उन्‍होंने वहां मौजूद जनसमूह से भारत माता की जय के नारे लगाने को कहा तो लोगों ने दोगुने उत्साह के साथ भारत माता की जय के नारे लगाए.

भारत की कार्यवाही के बाद बुरी तरह घिरे इमरान, हिना रब्बानी बोलीं मुल्क में इमरजेंसी जैसे हालात

उसके बाद अपने भाषण में उन्‍होंने कहा है कि मैं आपको विश्वास दिलाता हूँ कि देश सुरक्षित हाथों में है और देश से ऊपर मेरे लिए कुछ भी नहीं है. LOC के पार आतंकी ठिकानों पर भारतीय वायुसेना की कार्रवाई का उल्लेख किए बिना पीएम मोदी ने कहा है कि ‘‘सौगंध मुझे इस मिट्टी की, मैं देश नहीं मिटने दूंगा ’’ उन्होंने पूरी कविता पढ़ी और कहा है कि उनके लिए स्वयं से बड़ा दल और दल से बड़ा देश है.

शिवसेना ने पीएम मोदी द्वारा की गई सफाईकर्मियों की चरण वंदना को सराहा, लेकिन...

 

इसके साथ ही पीएम मोदी ने राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वे केंद्र सरकार की प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना और आयुष्मान भारत योजना को लागू करने में सहयोग नहीं कर रही है, जिसके कारण इनका लाभ राज्य के किसानों और आम जनता को नहीं मिल पा रहा है. पीएम मोदी इंडियन एयर फ़ोर्स द्वारा पाकिस्तान में घुसकर मंगलवार को तड़के आतंकी अड्डों के खिलाफ कार्रवाई के बाद अपनी पहली जनसभा को संबोधित कर रहे थे.

खबरें और भी:-

एयरफोर्स की कार्यवाही पर मायावती का ट्वीट, काश सेना को पहले ही छूट दे देती मोदी सरकार

सर्जिकल स्ट्राइक 2 :चूरू में गरजे पीएम मोदी, सौगंध मुझे इस मिट्टी की, मैं देश नहीं झुकने दूंगा

राजस्थान: लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस का मिशन 25, आज से बैठकें शुरू

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -