पीएम मोदी की बैठक से पहले जम्मू-कश्मीर में हाई अलर्ट, हो सकता है बड़ा ऐलान
पीएम मोदी की बैठक से पहले जम्मू-कश्मीर में हाई अलर्ट, हो सकता है बड़ा ऐलान
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने गुरुवार (24 जून 2021) को सर्वदलीय बैठक बुलाई है। धारा 370 को हटाने के बाद ये केंद्र सरकार की बड़ी सियासी पहल है। जम्मू कश्मीर के गुपकार गैंग में शामिल सभी पार्टियों एवं कांग्रेस ने इसमें शामिल होने की सहमति दे दी है। साथ ही कांग्रेस ने ये भी कहा है कि बैठक के न्योते के साथ इसका एजेंडा भी साथ में होता तो बेहतर होता।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, केंद्र सरकार की तरफ से एक दर्जन से अधिक राजनीतिक पार्टियों, उनके प्रतिनिधियों को इस बैठक में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है। वहीं, आतंकी गतिविधियों के मद्देनज़र सुरक्षा बलों के लिए जम्मू-कश्मीर में 48 घंटे के हाई अलर्ट का ऐलान किया गया है। गुरुवार को यहाँ इंटरनेट सेवा भी बंद की जा सकती है। बताया जा रहा है कि सर्वदलीय बैठक में शामिल होने के लिए जम्मू-कश्मीर भाजपा इकाई के अध्यक्ष रविंदर रैना और पार्टी नेता तथा पूर्व उपमुख्यमंत्री कविंदर गुप्ता जम्मू से दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं।

जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम व पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती भी सर्वदलीय बैठक में शामिल होने के लिए दिल्ली पहुँच चुकी हैं। वहीं, जम्मू-कश्मीर अपनी पार्टी के चेयरमैन सैयद अल्ताफ बुखारी भी पीएम मोदी के निवास पर 24 जून को होने वाली बैठक में हिस्सा लेंगे।

डाबर इंडिया ने 550 करोड़ रुपये की सबसे बड़ी इंदौर निर्माण इकाई के निर्माण में किया प्रवेश

इंदौर: खजराना मंदिर में दर्शन करने आया नवविवाहिता जोड़ा, पुजारी ने दोनों को लगवाई वैक्सीन

मुंबई: बोगस वैक्सीनेशन के मामले में एक महिला गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -