मुंबई: बोगस वैक्सीनेशन के मामले में एक महिला गिरफ्तार
मुंबई: बोगस वैक्सीनेशन के मामले में एक महिला गिरफ्तार
Share:

मुंबई: मुंबई के कांदिवली में बीते महीने एक हाउसिंग सोसाइटी में फर्जी वैक्सीनेशन के मामले में एक महिला को गिरफ्तार किया गया है। जी दरअसल महिला की गिरफ्तारी बीते बुधवार को हुई है। इस मामले में पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस का कहना है पकड़ी गई महिला फेक वैक्सीनेशन मामले में दूसरे आरोपियों को फर्जी पहचान पत्र और प्रमाण पत्र मुहैया कराती थी। इस मामले के बारे में एक पुलिस अधिकारी का कहना है कि महिला की पहचान गुड़िया यादव के रूप में की गई है। बताया जा रहा है वह गोरेगांव में एक कोरोना वैक्सीनेशन केंद्र से जुड़ी हुई है। हालाँकि अब वह पुलिस की गिरफ्त में है।

आप सभी को यह भी बता दें कि हाउसिंग सोसाइटी में बीते 30 मई को फर्जी तरीके से कोविड-19 वैक्सीनेशन शिविर आयोजित करने और लोगों को ठगने के ममाले में पुलिस अब तक गुड़िया यादव समेत छह लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। जी दरअसल मुंबई की हीरानंदानी स्टेट की सोसाइटी में बीते 30 मई को वैक्सीनेशन शिविर लगाया गया और यहाँ 390 लोगों का फर्जी वैक्सीनेशन किया गया था। इस दौरान वैक्सीनेशन की नियमावली का पालन नहीं किया गया था और इस वैक्सीनेशन शिविर में 1260 रुपए के हिसाब से 5 लाख रुपए वसूल किए गए थे।

आपको बता दें कि बीते 30 मई को वैक्सीन लेने के बाद किसी को कोई मैसेज नहीं आया और जिन अस्पतालों के नाम का सर्टिफिकेट दिया गया, उन अस्पतालों ने कहा कि उन्होंने ऐसा कोई वैक्सीनेशन शिविर आयोजित नहीं किया है। पूरे मामले के बारे में वैक्सीनेशन शिविर की सुविधा उपलब्ध करवाने वाले व्यक्ति ने अपना नाम राजेश पांडे बताया है और उसने खुद को कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल से संबंधित बताया था। वही दूसरी तरफ सोसाइटी के मेंबर की शिकायत पर अब तक 6 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

गाजियाबाद: मुस्लिम बुजुर्ग की पिटाई मामले में आज Twitter India से पूछताछ करेगी पुलिस

खूबसूरत ही नहीं बेहद वीर भी थी रानी दुर्गावती, मुगलों को कई बार किया था पराजित

MP: डेल्टा प्लस वैरिएंट के 5 मरीजों में से 1 की मौत, बचने वाले 4 मरीजों ने लगवाई थी वैक्सीन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -