इंदौर: खजराना मंदिर में दर्शन करने आया नवविवाहिता जोड़ा, पुजारी ने दोनों को लगवाई वैक्सीन
इंदौर: खजराना मंदिर में दर्शन करने आया नवविवाहिता जोड़ा, पुजारी ने दोनों को लगवाई वैक्सीन
Share:

इंदौर: इंदौर एक ऐसा शहर है जो सफाई के अलावा अन्य कई मामलों में भी नंबर 1 है। बीते दिनों ही सामने आने वाली जानकारियों के मुताबिक इंदौर वैक्सीनेशन में भी अव्वल है। जी दरअसल यहां लोगों को वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित करने को कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही है। ऐसा ही एक मामला बीते बुधवार को सामने आया। जी दरअसल यहां खजराना गणेश मंदिर में एक नवविवाहित जोड़ा गणेश जी के दर्शन करने के लिए पहुंचा था। वहीँ जैसे ही जोड़ा मंदिर परिसर में भगवान गणेश के दर्शन के लिए पहुंचा, तो पुजारी ने दुल्हे से वैक्सीनेशन के बारे में पूछा।

इस पर दूल्हे ने बताया कि उन्होंने अभी वैक्सीनेशन नहीं करवाया है। यह जानने के बाद पुजारी ने मंदिर परिसर में ही लगे वैक्सीनेशन कैंप में टीका लगावाने की बात कही। यह जानकर दूल्हा-दुल्हन ने मंदिर में लगे वैक्सीनेशन कैंप में जाकर कोरोना वैक्सीन लगवाई और इसके बाद दर्शन किए। केवल यही नहीं बल्कि वैक्सीनेशन के बाद यहां अधिकारियों ने दूल्हा-दुल्हन को गिफ्ट में मास्क भी दिए। जी दरसल प्रशासन और मंदिर पदाधिकारियों ने पहले ही ये तय कर लिया था कि वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट दिखाने के बाद ही खजराना गणेश मंदिर में भक्तों को प्रवेश दिया जाएगा।

ऐसे में लोगों को वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित करने के लिए यहां मंदिर परिसर में भी वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया है। अब मंदिर में आने वाले भक्तों को वैक्सीनेशन के बाद ही खजराना गणेश के दर्शन करने दिया जाता है। बीते बुधवार को देवास के रहने वाले नवविवाहित जितेंद्र मौर्य और उनकी पत्नी काजल मौर्य खजराना गणेश के दर्शन करने पहुंचे थे। दोनों ने वैक्सीन नहीं लगवाई थी और इसी के चलते दोनों को मंदिर परिसर में लगे वैक्सीनेशन कैंप में ही वैक्सीन लगवाई गई।

29 जून को बाबा रामदेव ने बुलाई रूचि सोया की बोर्ड मीटिंग, कर सकते हैं बड़ा ऐलान

सरकार ने वॉयस बीपीओ उद्योग के लिए दिशा-निर्देशों को किया जारी

गाजियाबाद: मुस्लिम बुजुर्ग की पिटाई मामले में आज Twitter India से पूछताछ करेगी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -