हाय ये अदाएं...तेजस्वी के लुक और ग्लैमर को देख दीवाने हो उठे फैंस
हाय ये अदाएं...तेजस्वी के लुक और ग्लैमर को देख दीवाने हो उठे फैंस
Share:

अपने ड्रेसिंग सेन्स और प्यार के चर्चों के कारण से तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) निरंतर लाइमलाइट में दिखाई देती है। तेजस्वी हमेशा ही सोशल मीडिया पर अपनी तसवीर साझा करती रहती हैं जिस पर उनके फैंस जमकर कमेंट्स करते हुए दिखाई देते है। वहीं हाल ही में अभिनेत्री बॉयफ्रेंड और अभिनेता करण कुंद्रा के साथ देर रात अवॉर्ड फंक्शन में स्पॉट हुईं। इस बीच अभिनेत्री ने ब्लैक कलर की शिमरी शॉर्ट ड्रेस पहन रखी थी। अब इस ड्रेस की तस्वीरें एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर साझा कर दी है। जिसे उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। 

इन फोटोज में तेजस्वी दीवार से टेक लगाकर एक से बढ़कर एक पोज देती हुई दिखाई दे रही है। इस फोटोशूट में एक्ट्रेस की अदाएं भी कातिलाना हैं जो फैंस के दिलों की धड़कनें तेज करने में लगी हुई है।  इन फोटोशूट में तेजस्वी कभी कैमरे की तरफ देखकर पोज देती हुई दिखाई दी हैं तो भी कैमरे के दूसरी तरफ। लेकिन तस्वीर में एक्ट्रेस इतनी अधिक खूबसूरत लग रही हैं कि फोटोज से नजरें हटाना मुश्किल होने वाला है।

फोटोज में अभिनेत्री की ये ब्लैक कलर की ड्रेस काफी टाइट दिखाई दे रहे है। वहीं लुक को डिफरेंट करने के लिए तेजस्वी ने बालों को टाइट बांधकर पोनी बनाई हुई थी।  तेजस्वी ने कानों में मैचिंग इयररिंग्स पहने है और लाइट मेकअप कर रखा था। इसमें तेजस्वी कहर ढा रही है। तेजस्वी ने इन फोटोज को इंस्टाग्राम पर साझा किया है जिस पर फैंस भर-भरके कमेंट्स कर रहे हैं। खबरों का कहना है कि  तेजस्वी इस वक्त एकता कपूर के मशहूर सीरियल 'नागिन 6' में दिखाई दे रही है। जिसकी TRP  जबरदस्त है। खास बात है कि तेजस्वी को ये शो 'बिग बॉस 15' के ग्रैंड फिनाले के पहले ही मिल गया था।

स्टंट के दौरान इन दो एक्ट्रेस ने खोई अपनी सबसे कीमती वस्तु, आँखों में आ गए आंसू

अपने अफेयर पर अनेरी ने तोड़ी चुप्पी

अभिनय छोड़ने की अफवाहों से परेशान हुई ये एक्ट्रेस, मांग रही काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -