अभिनय छोड़ने की अफवाहों से परेशान हुई ये एक्ट्रेस, मांग रही काम
अभिनय छोड़ने की अफवाहों से परेशान हुई ये एक्ट्रेस, मांग रही काम
Share:

अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो फेम रतन राजपूत (Ratan Raajput) एक बार फिर चर्चाओं का विषय बनी हुई है। रतन राजपूत अब सिर्फ एक अभिनेत्री  नहीं रहीं। वो अभिनेता होने के साथ-साथ व्लॉगर और किसान भी बन गई है। रतन को लेकर सोशल मीडिया पर बहुत सी खबरें साझा की जाने लगी है। ऐसा  बोला जा रहा है कि रतन ने अभिनय को छोड़ किसानी करना शुरू कर दिया है। इन सारी खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए रतन ने उनके करियर की सच्चाई भी जाहिर कर दी है। 

क्या रतन राजपूत ने छोड़ दी इंडस्ट्री?: इधर 2 वर्ष पहले देश में कोविड संक्रमण  ने दस्तक दी और उधर कई एक्टर्स को काम मिलना बंद हो चुका है। बहुत समय से रतन राजपूत भी इंडस्ट्री से नदारद दिखाई दे रही है। फिर उनके यूट्यूब चैनल से पता चला कि वो इन दिनों खेती में लगे हुए थे। एक अभिनेत्री को खेती करता देख सबको लगा कि उन्होंने टीवी इंडस्ट्री को छोड़ चुकी है। पर सच ये नहीं है। अपने नये व्लॉग में रतन राजपूत सोशल मीडिया पर साझा हो रही खबरों के बारे में बात करते हुए बोलती है कि ऐसे क्यों लिख दिया कि मेरे पास काम नहीं है। इसलिये खेती कर रही हूं। क्या एक एक्टर अभिनय और किसानी साथ नहीं कर सकता? आगे बात करते हुए वो कहती हैं कि उनके पास जमीन एक टुकड़ा भी नहीं है। वो दूसरे किसानों के खेतों में खेती करती हैं। खेती करना उनका जुनून है। इससे उन्हें खुशी मिलती है, लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि उन्होंने एक्टिंग छोड़ दी है। 

करती रहेंगी एक्टिंग: खुद के बारे में उड़ रही अलग-अलग खबरों पर रिएक्ट करते हुए रतन राजपूत का कहना है कि वो एक्टिंग कभी नहीं छोड़ेंगी। टेलीविजन शोज वो अगले साल करने वाले है, क्योंकि इस साल उन्हें ट्रैवल करना है। लेकिन हां इस वक्त वो OTT प्लेटफॉर्म पर आ रही सीरीज और मूवी से बहुत ही ज्यादा खुश है। इसलिये उनका सीरीज करने का मन है। वीडियो के अंत में रतन प्रोड्यूसर से काम मांगते हुए बोलती है कि मुझे काम दो। ये काम उन्होंने खुशी-खुशी मांगा है। पर इसका मतलब ये नहीं है कि उनके पास करने के लिये कुछ नहीं है। 

रतन राजपूत आज जो भी कर रही हैं और उनके पास जो भी है वो उससे बहुत खुश हैं। इसके साथ ही अभिनेत्री  ने लोगों से उनके बारे में गलत खबरें ना उड़ाने की भी गुजारिश भी कर चुकी है। उम्मीद है कि रतन फैंस को ज्यादा इंतजार ना करा कर जल्द ही टीवी या ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाई देने वाली है। 

इस मशहूर एक्ट्रेस ने तोड़ी अफेयर पर चुप्पी, कहा- 'हां, मैं प्यार में हूं...'

बिकिनी पहन TV की इस संस्कारी बहू ने ढाया कहर, तस्वीर से नजरें नहीं हटा पाएंगे आप

'खतरों के खिलाड़ी 12' को मिले टॉप 5 प्रतियोगी, इस स्टार के नाम हो सकती है ट्रॉफी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -