स्टंट के दौरान इन दो एक्ट्रेस ने खोई अपनी सबसे कीमती वस्तु, आँखों में आ गए आंसू
स्टंट के दौरान इन दो एक्ट्रेस ने खोई अपनी सबसे कीमती वस्तु, आँखों में आ गए आंसू
Share:

स्टंट बेस्ड रियलिटी शो KKK सीजन 12 लॉन्च के कुछ दिनों में ही चर्चाओं में आ चुका है। दर्शकों को सेलेब्स के किए गए स्टंट्स और एडवेंचरस एक्टीविटीज बहुत पसंद आ रहे हैं। हर बार कुछ नया खतरनाक स्टंट सबके सामने लाते हुए इस बार भी रोहित शेट्टी ने कंटेस्टेंट्स के लिए अत्याचारी हफ्ते का एलान किया है, जहां वे एक तरह के दर्द से गुजरने वाला है। जैसे किसी चीज को खोने का दर्द या कुछ भी।

रुआंसी हुईं शिवांगी और जन्नत: रोहित ने बोला है कि कंटेस्टेंट्स को खतरों के बूट कैंप में भी लाया जाने वाला है, जहां उन्हें टेंट में रहना पड़ेगा। इस स्टंट के दौरान शिवांगी जोशी और जन्नत जुबैर अपने मोबाइल फोन को बचाने के लिए कीड़ों और रेप्टाइल्स के बीच जूझती हुई नजर आने वाली है। कीड़ों और रेप्टाइल्स के बीच फंसी शिवांगी जोशी और जन्नत जुबैर फोन को बचाने की जद्दोजहद में राउंड  हार चुकी है। इस स्टंट को हारने के उपरांत पनिशमेंट के तौर पर उनके मोबाइल फोन को क्रश किया जाएगा। जिसके बाद दोनों ही एक्ट्रेस काफी इमोशनल होती दिखाई देती हैं। दोनों इस कदर रुआंसी हो जाती हैं कि सब उनकी तरफ देखने लग जाते हैं। 

बता दें कि शिवांगी जोशी और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर जन्नत जुबैर को 'अत्याचारी सप्ताह' में खुद को जिंदा रखने के लिए अपने फोन की बाजी लगानी पड़ी। जबकि दोनों इन्सेक्ट बेस्ड स्टंट करने में फ़ैल हो जाते है, उनका फोन मशीन में गिर चला जाता है और उनके ठीक सामने नष्ट हो जाता है। ये देख दोनों एक्ट्रेस बेहद भावुक हो जाती हैं और उसी पर अपना दुख जाहिर करती हैं। शिवांगी जोशी को रोता देख होस्ट रोहित शेट्टी उन्हें सांत्वना देते हैं और चुप करवाते हैं। रोहित कहते हैं कि अब उनके पास किसी का कॉन्टेक्ट नहीं है, क्योंकि मोबाइल फोन टूट चुका है। साथ के सभी कंटेस्टेंट्स भी शिवांगी और जन्नत को कन्सोल करते हुए नजर आती है। जहां राजीव और प्रतीक टास्क को पूरा करने में असफल रहे वहीं रुबीना और निशांत ने प्रतियोगियों का एंटरटेनमेंट किया और टास्क जीत लिया। नतीजा यह हुआ कि उन्हें आलीशान टेंट में सोने का मौका मिल गया।

 अपने अफेयर पर अनेरी ने तोड़ी चुप्पी

अभिनय छोड़ने की अफवाहों से परेशान हुई ये एक्ट्रेस, मांग रही काम

DDJ के पहले सीजन को मिला विनर, इस बच्चे ने अपने नाम किया जीत का खिताब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -