अरे यार निक्की ये क्या पहन लिया...एक्ट्रेस की ड्रेस देख बोले यूजर्स
अरे यार निक्की ये क्या पहन लिया...एक्ट्रेस की ड्रेस देख बोले यूजर्स
Share:

छोटे और बड़े पर्दे की स्टाइलिश दीवा को साड़ी पहनना कितना पसंद है ये तो हम सब इस बारें में तो जानते ही है। खासतौर से स्पेशली डिजाइन साड़ी पहनकर तो ये हसीनाएं कितना इठलाती है। और इतराना लाजिमी भी है क्योंकि साड़ी हर लड़की की खूबसूरती में चार चांद जो लग जाते है। अब निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने भी साड़ी पहनी लेकिन निक्की का स्टाइल देख लोगों का दिमाग भी चकराने लगे है। उन्हें समझ ही नहीं आ रहा है कि ये किस तरह की साड़ी है। अब ऐसा निक्की ने क्या पहन लिया वो आप खुद ही देख लीजिए। 

क्या निक्की को भारी पड़ा स्टाइल के साथ एक्सपेरीमेंट: निक्की तंबोली ने लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई है इसमें वो नियॉन कलर के आउटफिट में दिखाई दे रही है। बहुत यूनिक डिजाइन से पहनी गई ये ड्रेस साड़ी की तरह है लेकिन सोशल मीडिया पर लोग रिक्वेस्ट कर रहे हैं कि इसे गलती से भी साड़ी मत बोल देना। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस वीडियो के सामने आते ही निक्की के स्टाइल पर लोग जमकर कमेंट करते हुए दिखाई दे रहे है। एक यूजर ने लिखा कि आउटफिट अच्छा है पर इसे अब साड़ी मत कह देना तो वहीं और भी कई मजेदार कमेंट इस वक्त निक्की को लेकर उनके चाहनेवाले करते हुए दिखाई दे रहे है। एक यूजर ने लिखा – ये साड़ी है या रेनकोट। वहीं कुछ लोग निक्की को ऐसा फैशन दोबारा ना दोहराने की नसीहत भी दे रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- ‘अगर ऐसी साड़ी हमनें घर पर पहनी तो घर से निकाल देंगे’।

सिद्धार्थ शुक्ला की पहली पुण्यतिथि पर शहनाज ने नहीं की कोई पोस्ट, वजह सुनकर खुश हो जाएंगे आप

माँ बनने के सवाल पर अंकिता लोखंडे ने दिया ऐसा जवाब कि सुनने वालों का टूट गया दिल

पति से तलाक नहीं लेगी ये अभिनेत्री, बेटी के लिए लिया बड़ा फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -