माँ बनने के सवाल पर अंकिता लोखंडे ने दिया ऐसा जवाब कि सुनने वालों का टूट गया दिल
माँ बनने के सवाल पर अंकिता लोखंडे ने दिया ऐसा जवाब कि सुनने वालों का टूट गया दिल
Share:

टीवी इंडस्ट्री में मशहूर होने वाली अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) को आज कौन नहीं जनता। अंकिता और उनके पति विक्‍की जैन (Vicky Jain) अक्सर सुर्ख़ियों में रहते हैं और अब तो दोनों से पैरेंट्स बनने को लेकर सवाल पूछे जाने लगे हैं। आप सभी जानते ही होंगे अब तक इंडस्‍ट्री से कई लोग गुड न्‍यूज सुना चुके हैं और कुछ सुनाने वाले हैं। अब इन सभी के बीच जब अंकिता से पूछा गया कि वह कब मां बनने जा रही हैं तो इस पर उनका जो जवाब सामने आया है, वो गुड न्‍यूज का इंतजार कर रहे फैंस को निराश करने वाला है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

जी दरअसल इस दौरान अंकिता ने कहा कि वह और उनके पति विक्‍की की इतनी जल्‍दी पैरेंट्स बनने की कोई प्‍लानिंग नहीं है। जी हाँ और उनके मुताबिक, अभी तो वह खुद ही एक बच्‍ची हैं। आपको बता दें कि अंकिता और विक्‍की ने पिछले दिसंबर में शादी की थी और बेबी प्‍लानिंग को लेकर अंकिता से उस समय सवाल पूछा गया, जब वह रिलेशनशिप को लेकर ‘डीआईडी सुपर मॉम्‍स’ के एक स्‍पेशल एपिसोड में हिस्‍सा लेने पहुंचीं। यहाँ उनके साथ ‘पवित्र रिश्‍ता‘ की को-स्‍टार उषा नाडकर्णी भी मौजूद थीं।

हाल ही में अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो जारी किया गया है, प्रोमो में अंकिता को शो की जज उर्मिला मातोंडकर के साथ उनके हिट ‘रंगीला’ सॉन्‍ग पर परफॉर्म करते देखा जा सकता है। इसके बाद एंकर जय भानुशाली डीआईडी मॉम्‍स का हवाला देते हुए अंकिता से पूछ बैठते हैं, ‘’बता भी दो कब सुपर मॉम आप बन रही हैं।’’ वहीँ इस पर अंकिता एक बच्‍चे की आवाज में जवाब देती हैं, ‘’अभी तो मैं खुद बेबी हूं।’’ अब अंकिता का यह बयान तेजी से वायरल हो रहा है।

पति से तलाक नहीं लेगी ये अभिनेत्री, बेटी के लिए लिया बड़ा फैसला

सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर इमोशनल हुईं रश्मि-देवोलीना, कही ये बात

सुशांत सिंह राजपूत को देख फूट-फूटकर रोईं अंकिता लोखंडे, कहा- 'वो सब कुछ था'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -