सिद्धार्थ शुक्ला की पहली पुण्यतिथि पर शहनाज ने नहीं की कोई पोस्ट, वजह सुनकर खुश हो जाएंगे आप
सिद्धार्थ शुक्ला की पहली पुण्यतिथि पर शहनाज ने नहीं की कोई पोस्ट, वजह सुनकर खुश हो जाएंगे आप
Share:

'बिग बॉस 13' के विनर और टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का निधन 2 सितंबर, 2021 को हो गया था। जी हाँ और बीते कल उन्हें दुनिया से गए 1 साल हो गया। ऐसे में उन्हें हर किसी ने याद किया और उनके लिए भावुक पोस्ट भी लिखा। यही उम्मीद सिद्धार्थ शुक्ला फैंस को शहनाज गिल से भी थी। जी दरसक सिद्धार्थ शुक्ला की पहली डेथ एनिवर्सरी पर शहनाज गिल ने उनके लिए कोई पोस्ट शेयर नहीं की है और इसे देखते हुए फैंस हैरान हैं। हालाँकि अदाकारा से जुड़े एक सोर्स का कहना है, 'सिद्धार्थ शुक्ला से जुड़ी कोई भी चीज शहनाज गिल अपने सोशल मीडिया पर कभी भी पोस्ट नहीं करेंगी।

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल ने जो पहला और आखिरी काम किया, वह था गाने 'तू यहीं है' के जरिए श्रद्धांजलि देना। वह सिद्धार्थ शुक्ला के काफी करीब थीं और जानती थीं कि वह बेहद निजी रहने वाले शख्स थे और वह कभी भी इसके बारे में पब्लिकिली बात नहीं करना चाहेंगी। शहनाज गिल के लिए यादें हमेशा के लिए हैं और वह इन्हें अपने पास रखेंगी। उनके लिए सिद्धार्थ शुक्ला हमेशा उनके साथ मौजूद हैं।

सिडनाज के फैंस शहनाज गिल के इस फैसले को जरूर समझेंगे।' जी हाँ, खबरों के मुताबिक शहनाज सिद्धार्थ को अब भी अपने आस-पास ही मानती हैं। इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि- 'शहनाज गिल ने उस दिन बहुत सामान्य रहने की कोशिश की क्योंकि वह कमजोर नहीं होना चाहती थीं लेकिन मीडिया की चकाचौंध से दूर रहना चाहती थीं। शहनाज गिल अभी सबसे मजबूत इंसान है क्योंकि वह हर चीज के लिए सबसे अच्छे और बुरे के लिए तैयार हैं क्योंकि उसने सीखा है कि जीवन में कभी भी कुछ भी हो सकता है। शहनाज गिल अपने प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करना चाहती हैं ना कि पर्सनल लाइफ के बारे में और इसलिए उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर कोई सोशल मीडिया पोस्ट नहीं किया है।' खबरों के मुताबिक यही वजह है कि शहनाज ने कोई पोस्ट नहीं की।

सेक्सी फिगर दिखाकर ईशा गुप्ता ने लूटा सबका दिल

'सभी को बेनकाब करने जा रहा हूं', अपने ऊपर लगे आरोपों पर पहली बार बोले जीशान कादरी

'मैं निर्दोष हूं और ये साबित कर के रहूंगी', सारा अली खान के पोस्ट ने मचाया बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -