पति से तलाक नहीं लेगी ये अभिनेत्री, बेटी के लिए लिया बड़ा फैसला
पति से तलाक नहीं लेगी ये अभिनेत्री, बेटी के लिए लिया बड़ा फैसला
Share:

टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) काफी समय से सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल उन्होंने एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई पति राजीव सेन (Rajeev Sen) के साथ शादी की थी और अब शादी के बाद से वह अपने रिश्ते को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। बीते दिनों ही अभिनेत्री ने राजीव सेन से तलाक लेने के अपने फैसले के बारे में बताया था और अब उन्होंने कहा है वह तलाक नहीं ले रहीं हैं। जी दरअसल सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए एक बयान में चारु ने अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी है और बताया कि उन्होंने राजीव सेन से अपने तलाक के फैसले को बदल दिया है।

बीते गणेश चतुर्थी के अवसर पर चारु असोपा ने इस खुशखबरी का ऐलान किया है और उसके बाद से वह लगातार सुर्ख़ियों में हैं। दूसरी तरफ राजीव ने भी इस खबर पर अपनी मुहर लगा दी है। जी दरअसल कुछ समय पहले ही चारु ने राजीव सेन और बेटी जियाना के साथ तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह सिंदूर लगाए, मंगलसूत्र पहने नजर आ रही थीं। उस तस्वीर में दोनों बेटी जियाना को किस करते दिखे थे। वहीं दूसरी तरफ चारु और राजीव के तलाक ना लेने के फैसले पर अब सुष्मिता सेन ने भी प्रतिक्रिया दी है। जी दरअसल सुष्मिता सेन ने चारु असोपा और राजीव सेन के शेयर किए पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए लिखा- ‘मैं आप तीनों के लिए बहुत खुश हूं। दुग्गा, दुग्गा शोना।’ कई यूजर्स भी चारु के इस फैसले से खुश हैं।

क्या लिखा है चारु असोपा ने अपने पोस्ट में?- जी दरअसल चारु असोपा अपने पोस्ट में लिखती हैं- ‘शादियां स्वर्ग में ही तय हो जाती हैं, लेकिन उन्हें निभाना हमें पड़ता है। हां, हमने तलाक का ऐलान किया था, क्योंकि हमे लग रहा था कि अब हमारे बीच सब खत्म हो चुका है। हमारे बीच कुछ नहीं बचा। हमे उस समय सिर्फ तलाक ही एक रास्ता सूझ रहा था। लेकिन, अब हमें ये बताते हुए खुशी हो रही है कि हम दोनों अपनी शादी को एक और मौका देने जा रहे हैं। हमने इस शादी को एक बार फिर निभाने का फैसला किया है। हम दोनों मिलकर अपनी बेटी जियाना की अच्छे से परवरिश करेंगे और बहुत अच्छे माता-पिता बनेंगे। हमारी सबसे पहली प्राथमिकता बेटी की अच्छी परवरिश है। हम अपने सभी फैंस, जिन्होंने हमारा साथ दिया, हमारा सपोर्ट किया, उन सभी को थैंक यू कहना चाहते हैं। चारु और राजीव।’

सुशांत सिंह राजपूत को देख फूट-फूटकर रोईं अंकिता लोखंडे, कहा- 'वो सब कुछ था'

सबसे जबरदस्त थी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज की केमेस्ट्री, तस्वीरें वायरल

सिद्धार्थ की कुंडली में लिखी थी जल्दी मौत!, पढ़कर आपको भी नहीं होगा यकीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -