हीरो इंडियन सुपर लीग : नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी ने मुंबई सिटी एफसी को दी शिकस्त

Feb 14 2019 11:29 AM
हीरो इंडियन सुपर लीग : नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी ने मुंबई सिटी एफसी को दी शिकस्त

पुणे : स्टार फुटबॉलर रोवलिन बोर्गेस और टीम के कप्तान बार्थोलोमेव ओग्बेचे द्वारा पहले हाफ में किए गए गोलों की मदद से हाईलैंडर्स नाम से मशहूर नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी ने बुधवार को मुंबई फुटबॉल एरिना में मेजबान मुंबई सिटी एफसी को 2-0 से हराते हुए इंडियन सुपर लीग के पांचवें सीजन की अंकतालिका में दूसरा स्थान हासिल कर लिया है. बोर्गेस ने चौथे मिनट में मैच का पहला गोल किया जबकि ओग्बेचे ने 33वें मिनट में गोल करते हुए स्कोर 2-0 कर दिया. 

वॉर्न का धवन को नाखुश करने वाला बयान, पंत के लिए कही इतनी सम्मान वाली बात

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मुंबई की टीम तमाम प्रयासों के बावजूद गोल नहीं कर सकी और इस सीजन की अपनी पांचवीं हार को मजबूर हुई. मुंबई के 16 मैचों से 27 अंक हैं और वह तीसरे स्थान पर खिसक गई है. हाईलैंडर्स की यह 16 मैचों में सातवीं जीत है. इनके भी 27 अंक हो गए हैं और ये एफसी गोवा औऱ मुंबई से आगे निकलकर दूसरे स्थान पर पहु्ंच गए हैं. हाईलैंडर्स की इस जीत ने प्लेऑफ की दौड़ को और रोचक बना दिया है.

आज मुंबई सिटी एफसी और नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी के बीच होगी रोमांचक भिड़ंत

रोमांचक रहा पूरा मुकाबला 

जानकारी के लिए बता दें पहला हाफ पूरी तरह मेहमान टीम के नाम रहा. उसने न सिर्फ 2-0 की बढ़त बनाई, बल्कि हमले भी अधिक किए. प्लेऑफ में जगह सुरक्षित कराने की चाह में दोनों टीमों के बीच जोरदार टक्कर देखने को मिली लेकिन हाईलैंडर्स नाम से मशहूर पूर्वोत्तर की इस टीम ने चौथे मिनट में पहला गोल करने के साथ पहले हाफ की सीटी बजने तक अपना पलड़ा भारी रखा.

प्री वॉलीबाल लीग : रोमांचक मुकाबले में ब्लैक हॉक्स हैदराबाद ने यू मुम्बा को दी शिकस्त

बहरीन ओपन : भारतीय खिलाड़ियों ने कई और पदकों पर जमाया कब्ज़ा

सीनियर नेशनल बैडमिंटन चैंपियनशिप में इन खिलाड़ियों ने की विजयी शुरुआत