आज मुंबई सिटी एफसी और नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी के बीच होगी रोमांचक भिड़ंत

Feb 13 2019 01:12 PM
आज मुंबई सिटी एफसी और नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी के बीच होगी रोमांचक भिड़ंत

पुणे : फुटबॉल लीग हीरो इंडियन सुपर लीग यानि आईएसएल के पांचवें सीजन में जब बुधवार को मुंबई सिटी एफसी और नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी की टीमें मुंबई फुटबाल एरेना में आमने-सामने होंगी तो दोनों टीमों की नजरें प्लेऑफ में जाने पर होंगी। एशियन कप-2019 के दौरान हुए ब्रेक में जाने से पहले दोनों टीमें शानदार फॉर्म में थीं, लेकिन इसके बाद वह थोड़ा राह से भटकी हैं। 

ENG vs WI TEST : रूट के शानदार शतक की बदौलत मजबूत स्तिथि में इंग्लैंड

ऐसा हो सकता है पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मुंबई को एफसी गोवा और जमेशदपुर एफसी के खिलाफ लगातार दो हार मिली थीं। जॉर्ज कोस्टा की मुंबई अब उस लय में दिख नहीं रही है, जिसमें वो ब्रेक से पहले थी। इस दौरान हालांकि मुम्बई ने तालिका में टॉप पर चल रहे बेंगलुरू एफसी को हराया है। बता दें मुंबई की टीम 27 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है, लेकिन नार्थईस्ट उससे तीन अंक पीछे है और चौथे स्थान पर हैं। मुंबई को इस मैच में कप्तान लुसियन गोइयन की कमी खलेगी। 

यू ट्यूब पर फैली सुरेश रैना के निधन की अफवाह, परेशान हुआ खब्बू बल्लेबाज़

यहां पंहुचा देगी एक जीत

जानकारी के लिए बता दें मुंबई को तीन लीग मैच खेलना बाकी है और इन्हीं तीन मैचों पर उसका काफी कुछ दांव पर है। नार्थईस्ट के खिलाफ जीत उसे एक तरह से अंतिम-4 में पहुंचा देगी। नार्थईस्ट के खिलाफ यह मैच मुंबई का अपने घर में आखिरी मैच होगा। कोस्टा इस मैच से अहम तीन अंक लेने के मूड में हैं क्योंकि इसके बाद उन्हें एटीके और एफसी पुणे सिटी से उनके घर में खेलना है।

आईसीसी टी-20 रैंकिंग में इन भारतीय खिलाडियों ने मारी बाजी

भारत के युवा बैडमिंटन खिलाड़ीयों को तैयार करेंगे मॉर्टन फ्रास्ट

पूर्व तेज गेंदबाज पर हुए हमले के बाद सहवाग और गंभीर ने कही ऐसी बात