वॉर्न का धवन को नाखुश करने वाला बयान, पंत के लिए कही इतनी सम्मान वाली बात

Feb 13 2019 06:05 PM
वॉर्न का धवन को नाखुश करने वाला बयान, पंत के लिए कही इतनी सम्मान वाली बात

नई दिल्ली : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व महान लेग स्पिनर शेन वॉर्न 'क्रिकेट पंडित' के रूप में अपनी 'विचित्र भविष्यवाणियों' के लिए प्रसिद्ध हैं. अब उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. इसमें उन्होंने बताया है कि टीम को ऋषभ पंत से क्या कराना चाहिए. 

पंत को लेकर वॉर्न का कहना है कि विश्व कप में रोहित शर्मा के साथ ऋषभ पंत से पारी की शुरुआत करानी चाहिए. पंत पर वॉर्न ने अपना यह बड़ा बयान देकर हर किसी को चौंका दिया है. हाल ही में एक साक्षात्कार में वॉर्न ने कहा कि पंत को एक-दो मैचों में इस नई भूमिका में परखना चाहिए कि वह कैसा खेलते हैं. आपको बता दें कि पंत अपने आक्रामक खेल के चलते काफी कम समय में ही पॉपुपर हो चुके हैं. 

वॉर्न ने धवन को लेकर कहा कि उन्हें टीम में दूसरे स्थान पर भी उतारा जा सकता है. भारत के पास बहुत सारे खिलाड़ी हैं, जो विभिन्न भूमिकाओं में खुद को उपयोगी साबित करने में सक्षम हैं. वहीं उन्होंने माना कि सीमित ओवरों के प्रारूप में विकेटकीपर के रूप में महेंद्र सिंह धोनी अब भी पहली पसंद हैं. लेकिन धोनी और पंत दोनों एक साथ टीम इंडिया में खेल सकते हैं. आपको बता दें कि 24 फरवरी से ऑस्ट्रेलिया के भारत दौरे की शुरुआत होगी. ऑस्ट्रेलियाई टीम 2 टी-20 मैचों और 5 वनडे मैचों की सीरीज खेलने भारत आ रही है. 

 

तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड ने हासिल की वेस्टइंडीज पर शानदार जीत

न्यूजीलैंड दौरे से लौटे विजय शंकर ने बताई क्या है उनकी सबसे बड़ी उपलब्धि

बांग्लादेश से शुरू हुई न्य़ूजीलैंड की वनडे सीरीज, ऐसी है स्तिथि

भारत ए और इंग्लैंड लॉयंस के बीच दूसरा टेस्ट कल से इन खिलाड़ियों पर रहेंगी निगाहे