प्री वॉलीबाल लीग : रोमांचक मुकाबले में ब्लैक हॉक्स हैदराबाद ने यू मुम्बा को दी शिकस्त

नई दिल्ली : देश में चल रही वॉलीवॉल लीग में ब्लैक हॉक्स हैदराबाद ने प्रो वॉलीबाल लीग के पहले सीजन में मंगलवार को शानदार वापसी करते हुए यू मुम्बा को 3-2 से मात देकर अपनी प्लेऑफ में जाने की उम्मीदों को जिंदा रखा है। मैच रोमांचक रहा और विजेता का फैसला पांचवें और आखिरी सेट में हुआ। पहले सेट में कोई भी टीम पीछे नहीं थी और शुरू से ही बराबरी की टक्कर हो रही थी। स्कोर 3-3 से बराबर था। मुम्बा के शुभम चौधरी ने बेहतरीन सर्व से अपनी टीम को दो अंक लेकर बढ़त दिलाई। 

ENG vs WI TEST : रूट के शानदार शतक की बदौलत मजबूत स्तिथि में इंग्लैंड

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार हैदराबाद ने वापसी करने में देरी नहीं लगाई और स्कोर तुरंत 6-6 से बराबर कर लिया। टाइम आउट में हालांकि मुम्बा की टीम 8-6 की बढ़त के साथ गई। टाइम आउट के बाद भी कड़ी प्रतिस्पर्धा जारी रही, लेकिन मुम्बा ने 15-13 से सेट अपने नाम कर लिया। दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर दूसरे सेट में भी जारी रही। 

यू ट्यूब पर फैली सुरेश रैना के निधन की अफवाह, परेशान हुआ खब्बू बल्लेबाज़

मुम्बा ने किया शानदार प्रदर्शन 

जानकारी के लिए बता दें टाइम आउट के बाद हैदराबाद की टीम हावी हो गई और उसने 12-9 की बढ़त ले ली। हैदराबाद ने अपनी बढ़त को कायम रखते हुए 15-11 से सेट अपने नाम कर स्कोर 1-1 से बराबर कर लिया। तीसरे सेट में मुम्बा ने लगातार चार अंक हासिल किए। टाइम आउट तक स्कोर उसके पक्ष में 8-3 था। 

आईसीसी टी-20 रैंकिंग में इन भारतीय खिलाडियों ने मारी बाजी

गुवाहाटी में शुरू होने जा रही है सीनियर राष्ट्रीय बैडमिंटन चैंपियनशिप, ऐसा है कार्यक्रम

ईरानी कप : शेष भारत ने लिया टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -