ऐसी है बिग बॉस 13 की ट्रॉफी, इन दो कंटेस्टेंट में से कोई एक मारेगा बाजी
ऐसी है बिग बॉस 13 की ट्रॉफी, इन दो कंटेस्टेंट में से कोई एक मारेगा बाजी
Share:

बिग बॉस 13 को खत्म होने में कुछ ही समय बचे हैं। ऐसे में इस शो के तेरहवें सीजन में जो कुछ भी हुआ है सब कुछ चौकाने वाला रहा है। जी दरअसल इस सीजन ने ना सिर्फ दर्शकों का सबसे ज्यादा मनोरंजन किया है बल्कि टीआरपी लिस्ट में भी खूब धमाल मचाया है। जी हाँ, वहीं अब शो के 4 से 5 दिन के बाद यह पता चलने वाला है कि किस कंटेस्टेंट ने ट्रॉफी को अपने नाम किया है। वैसे अब हाल ही में इस सीजन की ट्रॉफी की पहली तस्वीर सामने आ चुकी है। जी हां सुनने में में आ रहा है कि अपकमिंग एपिसोड में मेकर्स दर्शकों को इस ट्रॉफी से रुबरु करवाने वाले है।

जी दरअसल सामने आई बिग बॉस 13 की ट्रॉफी की पहली झलक से पता चल रहा है कि इसमें ग्लिटरी का ज्यादा इस्तेमाल किया गया है। ऐसा माना जा रहा है कि आज के एपिसोड में ही इस ट्रॉफी की झलक हमें देखने को मिलने वाली है। जी हाँ, मिली खबर के मुताबिक आज के एपिसोड में ना सिर्फ आपको ट्रॉफी की झलक देखने को मिलने वाली है बल्कि आयुष्मान खुराना समेत इस शो पर कई जाने माने कलाकार भी नजर आने वाले है।

आप सभी को बता दें कि सोशल मीडिया पर आ रही खबरों के मुआबिक फिनाले के लिए असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच भिड़ंत होने वाली है क्योंकि असीम रियाज ने इस शो के लिए लोकप्रियता हासिल की है, वहीं टीवी के जाने माने कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने बेहतरीन गेम प्लान की वजह से लोगों का दिल अपने नाम किया है। ऐसे में दोनों में से कोई एक विनर बनने को है ऐसा हम नहीं दर्शक कह रहे हैं।

BB13 : गौरव चोपड़ा ने किया रश्मि देसाई का सपोर्ट, कहा-'उसका गेम कैसा भी हो।।।'

BB13 : टॉप 2 में मिली इन दो कंटेस्टंट को जगह, जानिये किसकी होगी जीत

शिवांगी जोशी को है टेडीज से प्यार, बिना इनके नहीं गुजरता एक भी दिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -