BB13 : टॉप 2 में मिली इन दो कंटेस्टंट को जगह, जानिये किसकी होगी जीत
BB13 : टॉप 2 में मिली इन दो कंटेस्टंट को जगह, जानिये किसकी होगी जीत
Share:

 टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13  ग्रैंड फिनाले को लेकर दर्शक काफी उत्साहित है। इसके अलावा दर्शक ये जानने के लिए बेताब है कि आखिर बिग बॉस की ट्रॉफी कौन जीतेगा। इसके अलावा  वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दें, एविक्शन में सलामन खान ने आरती सिंह का नाम लिया था। अपना नाम सुनने के बाद आरती सिंह बहुत ज्यादा अपसेट होती दिखाई दी। वही इसके बाद वो तुरंत मौहोल को बदलते हुए सलामन खान को 'आई लव यू सर' कहती है। इसके बाद होस्ट सलमान खान ने भी एविक्शन में ट्विस्ट लाते कहा- 'मैं मजाक कर रहा हूं तुम नहीं जा रही हो। इसके साथ ही सलमान खान ने जैसे ही ये बात कही वैसे ही आरती राहत की सांस लेती है। लेकिन अब एविक्शन किसका होगा और कौन टॉप दो या टॉप तीन में जगह बनाने के कामियाब होता है। इसको लेकर बड़ी खबर सामने आ रही हैं।

एक मिडिया रिपोर्टर के अनुसार, टॉप 3 की सूची में असीम रियाज, सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल मौजूद होंगे। इसके बाद शहनाज गिल एविक्शन हो जाएगी और टॉप 2 में सिद्धार्थ और असीम एक दूसरे के आमने सामने होंगे। वही रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा और आरती सिंह इस रेस से काफी पीछे दौड़ते दिखाई देंगे। टॉप 4 में रश्मि देसाई और पारस छाबड़ा की होने की उम्मीद की जा रही हैं परन्तु आरती सिंह टॉप 4 का भी हिस्सा नहीं होंगी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें, ये बिग बॉस का आखिरी पड़ाव है। बिग बॉस के घर में इस समय आरती सिंह, माहिरा शर्मा, शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, पारस छाबड़ा और रश्मि देसाई मौजूद है। लेकिन फिलहाल आरती सिंह, माहिरा शर्मा और शहनाज गिल खतरे में हैं। तो वहीँ आसिम और सिद्धार्थ के फैन्स में सोशल मीडिया पर कड़ी टक्कर देखने मिल रही है। इसके अलावा, बिग बॉस 13  का विजेता कौन होगा ये दर्शक तय करेंगे। उनके वोट से ही बिग बॉस मेकर्स विजेता की घोषणा करेंगे।

BB13 : सलमान ने किया एविक्शन, जानिये कौन हुआ घर से बाहर

BB13 : फिनाले से पहले घरवालों ने ही सुना दिया फैसला, सिद्धार्थ नहीं यह बनेगा विनर

अंग्रेजों के जमाने की कहानी लेकर आ रहे है बैरिस्टर बाबू , जल्द होगा टीवी पर प्रसारित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -