इवेंट में फैन ने पूछा नायरा से सवाल- ‘आर यू सिंगल ?’, जानिए क्या था जवाब
इवेंट में फैन ने पूछा नायरा से सवाल- ‘आर यू सिंगल ?’, जानिए क्या था जवाब
Share:

टीवी पर नायरा के रूप में छाने वाली शिवांगी जोशी अपने दमदार अंदाज से सभी के दिलों पर राज करती हैं और आज के समय में वह टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस है. शिवांगी को आप सभी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है' में देख रहे होंगे क्योंकि इस शो के दवारा वह अब तक अपनी काफी अच्छी पहचान बना चुकीं हैं. ऐसे में शो में शिवांगी और मोहसिन खान की दमदार केमेस्ट्री को हर कोई पसंद करता है और आए दिन शिवांगी और मोहसिन खान के इश्क के चर्चे होते रहते है. आपको याद हो बीते साल मोहसिन ने भी इस रिलेशनशिप को जगजाहिर कर दिया था और सभी को इस बारे में पता चल गया था कि दोनों कपल है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divyamandrah_2499 (@divyakairashivin_1826) on

वहीं बात करें नायरा की तो जब भी उनसे मोहसिन खान को लेकर कोई सवाल किया गया है तो उन्होंने सवाल का जवाब काफी गोलमोल ही दिया है. वहीं अब हाल ही में शिवांगी जोशी कोलकाता में दुर्गा पूजा सेलीब्रेट करने पहुंची थी और इस दौरान उन्होंने अपने फैंस के बीच काफी क्वालिटी टाइम बिताया. जी हाँ, वहीं उस दौरान एक फैन ने शिवांगी से पूछा कि ''क्या वह सिंगल है'' इस सवाल को सुनने के नाद पहले नायरा मुस्कुराई और फिर बड़ी ही स्मार्टली उन्होंने माइक हाथ में लेकर कहा ‘मुझे कुछ सुनाई नहीं दिया’.

अब ऐसा करके शिवांगी ने साबित कर दिया है कि वह मोहसीन की ही दीवानी हैं. आपको बता दें कि बीते साल मोहसिन ने कहा था, ‘हमें लेकर कई तरह की कहानियां बनाई जा रही है. हम नहीं चाहते है कि इस वजह से हमारी दोस्ती और काम पर कोई प्रभाव पड़े. इस पर बात करने के लिए कुछ भी नहीं है क्योंकि हम सिर्फ एक दोस्त है. हमारी दोस्ती हाल ही में प्यार में बदली है और ऐसा हुए डेढ़ महीना ही हुआ है.''

इस एक्टर संग रिलेशन में रह चुकीं हैं मोना सिंह, करियर बनाने के लिए कर लिया था ब्रेकअप!

अर्चना के किसिंग सीन वाले सवाल पर कपिल ने दिया चौकाने वाला जवाब

बिकिनी पहनने पर बहुत नाराज हुए थे इस एक्ट्रेस का पिता, कहा- 'एक साल तक...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -