बिकिनी पहनने पर बहुत नाराज हुए थे इस एक्ट्रेस का पिता, कहा- 'एक साल तक...'
बिकिनी पहनने पर बहुत नाराज हुए थे इस एक्ट्रेस का पिता, कहा- 'एक साल तक...'
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो कुंडली भाग्य में नजर आने वाली एक्ट्रेस अंजुम फकीह को आज सभी जानते हैं और उन्हें उनके बोल्ड अंदाज और उनके सेक्सी लुक के लिए पहचाना जाता है. आपको बता दें कि वह ट्रेडिशनल मुस्ल‍िम परिवार से ताल्लुक रखती हैं लेकिन उनके लिए एक्ट्रेस बनने का सफर बिलकुल भी आसान नहीं रहा. जी दरअसल यहां तक पहुंचने के लिए उन्हें अपने परिवार के ख‍िलाफ तक जाना पड़ा जिसे बारे में उन्होंने हाल ही में बात की है. अंजुम रत्नागिरी की रहनेवाली हैं. वहीं बचपन में जिस माहौल में रहीं वहां किशोरावस्था तक कभी टीवी नहीं देखा था लेकिन धीरे-धीरे समझदारी आने पर अंजुम का रुझान शोबिज की ओर होने लगा.

वहीं हाल ही में बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू के दौरान अंजुम ने बताया, "मेरी फैमिली काफी सख्त और रूढ़‍िवादी सोच की है और यहां तक की टीवी देखना भी हमारे घर पर गलत समझा जाता था. आख‍िरकार, जब मैं 9वीं कक्षा में थी तब बहुत कहने पर मेरे पापा टीवी सेट लेकर आए. इस वजह से मेरे दादाजी दो साल तक हमारे घर नहीं आए." वहीं आगे उन्होंने कहा ''रूढ़‍िवादी सोच के बावजूद उनके माता-पिता अपने बच्चों को अच्छी श‍िक्षा देना चाहते थे.'' अंजुम ने बताया, "मेरे पिताजी चाहते थे कि हमें अच्छी श‍िक्षा मिले. 2009 में जब मैंने पढ़ाई छोड़कर मॉडलिंग करने के फैसले के बारे में बताया तो वे बहुत दुखी हुए. वह वक्त ऐसा था जैसे घर में भूकंप आ गया था. उन्होंने कहा कि अगर मैं शोबिज में आई तो घर छोड़ना पड़ेगा. मैंने अपना बुर्का अलग रखा और बैग पैक किया और घर छोड़ दिया." वहीं आगे मुंबई में अपने शुरुआती दिनों को याद करते हुए उन्होंने बताया, "मैंने एक स्टोर में सेल्स एक्जीक्यूट‍िव के तौर पर परफ्यूम बेचकर काम शुरू किया था. उन दिनों मैं बांद्रा से अंधेरी तक ऑडिशन देने के लिए घूमती रहती थी. मेरे पास पैसे नहीं थे लेकिन मदद के लिए घरवालों को कभी फोन नहीं किया. कार्टर रोड में फूड ज्वाइंट हुआ करता था और वहां पर एक अंकल थे जो मुझे रोजाना फ्री में वेज पुलाव दिया करते थे."

वहीं आगे उन्होंने कहा, ''कुछ महीनों की स्ट्रग्लिंग के बाद उन्हें मॉडलिंग असाइनमेंट मिल ही गई.'' उन्होंने बताया,"वो असाइनमेंट गोवा में था, जिसमें मुझे बिकिनी पहनना था. जब मैंने अपने घर पर बताया तो जैसे पहाड़ टूट पड़ा. उन्होंने एक साल तक मुझसे कोई बात नहीं की." वहीं आगे उन्होंने बताया कि ''अब उनके पैरेंट्स धीरे-धीरे उनके काम को समझ रहे हैं. और वे अंजुम को सलवार-कमीज में स्क्रीन पर देखकर खुश भी हो जाते हैं.'' आप सभी ने अंजुम को तेरे शहर में, देवांशी और एक था राजा एक थी रानी जैसे शोज में देखा होगा.

दुर्गा अष्टमी पर रंगीली साड़ी पहनकर कविता कौशिक ने दिखाया खूबसूरत अवतार

गरबा करने इवेंट में पहुंची शिवांगी जोशी ने फैन से मिलते ही लगा लिया गले

दिव्यांका त्रिपाठी ने किया अपने पति से वादा, कहा- 'हमेशा परेशान करुँगी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -