इस एक्टर के गंदे सीन को देखकर भड़क गई थी बेटी, कहा- 'पापा आप इतने गंदे...'
इस एक्टर के गंदे सीन को देखकर भड़क गई थी बेटी, कहा- 'पापा आप इतने गंदे...'
Share:

आप सभी को बता दें कि बॉलीवुड एक्टर शरमन जोशी वर्ष 1999 में आर्ट फिल्म 'गॉडमदर' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और साल 2001 में आई फिल्म 'स्टाइल' ने उन्हें बड़ी पहचान दी थी. वहीं उनकी यह फिल्म हिट साबित हुई थी और शरमन की एक्टिंग को खूब सराहा गया था. कहीं इसके बाद फिल्म 'गोलमाल' (2007) में उनकी जबरदस्त एक्टिंग ने चार-चांद लगा दिया और शरमन की शादी प्रेम चोपड़ा की बेटी प्रेरणा चोपड़ा से हुई है जो आप जानते ही होंगे. आपको बता दें कि फिल्म 'हेट स्टोरी 3' में शरमन जोशी ने एक्ट्रेस ज़रीन खान संग काफी बोल्ड सीन देकर सब को चौंका दिया और इस सीन के बाद उन्हें कई लोगों की नफरत का भी शिकार होना पड़ा. मिली खबरों के अनुसार उनकी बेटी ने इन सीन को लेकर जब पापा शरमन से सवाल किया तो वो काफी शर्मा गए थे.

जी हाँ, आने वाली खबरों के अनुसार शरमन की बेटी को पापा शरमन की ये बात बिल्कुल पसंद नहीं आई थी और इस पर उन्होंने पापा शरमन से घर आते ही सवाल किया था कि 'पापा आप इतने गंदे सीन फिल्म में क्यों कर रहे हैं.'' इससे उनकी बेटी बेहद गुस्सा हो गई थी और शरमन ने उन्हें खूब मनाया भी था. जी हाँ, शरमन खुद बता चुके हैं कि उस वक्त अपनी बेटी को जवाब देना काफी मुश्किल हो गया था.

आप सभी को बता दें कि उस समय शरमन ने अपनी बेटी को समझाया कि ''वो एक एक्टर हैं, और उन्हे जो काम करने को निर्देशक कहता है वो उन्हें करना पड़ता है।'' वहीं एक वक्त था जब शरमन को बेटी की डांट खाना पड़ी थी.

चाशनी टीजर: दिशा के बाद कटरीना संग प्यार की चाशनी में डूब गए भाईजान

दिशा पाटनी के यलो साड़ी लुक को कहा नक़ल, फिल्म इंडस्ट्री के लोग कर रहे ट्रोल

गाने के बाद वायरल हुआ स्लोमोशन गाने का मेकिंग वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -