गाने के बाद वायरल हुआ स्लोमोशन गाने का मेकिंग वीडियो
गाने के बाद वायरल हुआ स्लोमोशन गाने का मेकिंग वीडियो
Share:

सलमान खान या कहे बॉलीवुड के भाई इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म भारत के चलते खूब सुर्खियों में हैं. इस फिल्म के ट्रेलर के बाद भारत का पहला गाना स्लो मोशन कुछ दिन पहले रिलीज हुआ है जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा हैं. इस गाने में दिशा और सलमान खान का रोमांस देखने को मिला हैं. वहीं अब इस गाने का मेकिंग वीडियो सामने आया है. जिसमें सभी स्टार्स ने गाने से जुड़े अपने अनुभव शेयर किए. को-स्टार्स सुनील ग्रोवर भी वीडियो में उनके  साथ धमाल मचाते हुए नजर आ रहे है.

सड़क पर लेट-लेट कर इस हसीना ने दिए पोज, देखने वालों के उड़ गए होश

फिल्म सलमान खान के साथ दिशा पटानी ने काम के अपने अनुभव को साझा किया हैं. वह कहती हैं कि सलमान खान सर के साथ काम करना बहुत शानदार अनुभव था. साथ ही सुनील ग्रोवर कहते हैं कि मुझे डांस आता नहीं हैं लेकिन एन्जॉय करना बेहद पसंद हैं. वीडियो की शुरुआत में ही डायरेक्टर अली अब्बास जफर भी नजर आते हैं. स्लो मोशन मेकिंग वीडियो में गाने को म्योजिक देने वाले विशाल शेखर भी नजर आते हैं तो वहीं सिंगर श्रेया घोषाल और नक्काश अजीज भी गाने की तैयारी करते नजर आ रहे हैं. बता दें स्लो मोशन गाने को दिशा पटानी और सलमान खान पर फिल्माया गया है. आपको बता दें कि इस गाने को वैभवी मर्चेंट ने कोरियोग्राफर किया हैं. गाने में 20s के दौर का सलमान कैरेक्टर निभाते हुए नजर आ रहे है.

चाहकर भी भारत में वोट नहीं डाल सकते ये बॉलीवुड सितारे, वजह जानकार चौंक जाएंगे आप

सलमान खान के पांच अलग अलग अवतार फिल्म में नजर आए हैं. कटरीना भी सलमान के साथ इस फिल्म में अलग—अलग लुक्स में नजर आईं हैं. फिल्म में सलमान और कटरीना की कैमिस्ट्री दर्शकों को फिर से खूब पसंद आने वाली है. वहीं इस ट्रेलर में दिशा पटानी भी नजर आईं है. दिशा फिल्म में एक ट्रेप्जी आर्टिस्ट के रोल में हैं. दिशा को भी फिल्म में अच्छा खासा स्क्रीन स्पेस मिला है. फिल्म में कई औऱ स्टार्स भी हैं. ट्रेलर में सलमान 25 से 75 साल के शख्स का रोल प्ले करते हुए दिख रहे हैं. सलमान धमाकेदार डायलॉग ट्रेलर की शुरूआत में बोलते हुए नजर आ रहे है. ​सल्लू मिया की यह फिल्म कितनी अलग होगी है तो देखने के बाद ही दर्शको तय कर पाएगे.

बिपाशा को लेकर बोले पति करण, इस काम में वह तेज क्योंकि उनके पास एनर्जी...'

कैंसर को हराकर भावुक हुई ताहिरा, 7 साल के बेटे को बताया हीरो

'ए मेरी जोहरा जबीं' गाने से आज भी याद की जाती हैं अभिनेत्री अचला सचदेव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -