चाशनी टीजर: दिशा के बाद कटरीना संग प्यार की चाशनी में डूब गए भाईजान
चाशनी टीजर: दिशा के बाद कटरीना संग प्यार की चाशनी में डूब गए भाईजान
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि सलमान भाईजान की फिल्म भारत का सभी को बेताबी से इंतज़ार है. ऐसे में आज के समय में सलमान खान की जोड़ी को कटरीना के साथ पसंद किया जाता है और भारत में भी वह कटरीना के साथ हैं. जी हाँ, सलमान खान और कटरीना कैफ अपने ऐसी ही जबरा फैन्स के लिए ‘भारत’ के माध्यम से बड़ा सरप्राइज देने जा रहे हैं. जी हाँ, ईद पर रिलीज होने वाली डायरेक्टर अली अब्बास जफर की फिल्म में सलमान खान और कटरीना कैफ का एक रोमांटिक नम्बर होगा, जिसका नाम ‘चाशनी’ होगा.

 

मिली खबरों के अनुसार निर्माताओं ने फिल्म के इस रोमांटिक गाने के प्रोमो को कुछ देर पहले ही दर्शकों के सामने पेश किया है, जिसे देखते ही सोशल मीडिया पर भाईजान-कटरीना की केमिस्ट्री की तारीफ होने लगी है. जी हाँ, आप देख सकते हैं प्रोमो में सलमान खान और कटरीना कैफ एक-दसरे के साथ रोमांस करते दिख रहे हैं, जिस पर भाईजान के फैन्स शानदार रिएक्शन दे रहे हैं.

वहीं एक फैन ने लिखा है, ‘यह गाना ब्लॉकबस्टर है।’ तो दूसरे फैन ने लिखा है, ‘मैं तो चाशनी का टीजर देखने के बाद गाने के लिए उत्साहित हो उठा हूं।’ ऐसे ही कई सारे लोग गाने को लेकर पॉजिटिव रिएक्शन दे रहे हैं. आप सभी को बता दें कि सलमान और कटरीना की जोड़ी जब भी साथ आई है फिल्म हिट ही रही है और अब इस फिल्म के भी हिट होने के चांस दिखाई दे रहे हैं.

दिशा पाटनी के यलो साड़ी लुक को कहा नक़ल, फिल्म इंडस्ट्री के लोग कर रहे ट्रोल

गाने के बाद वायरल हुआ स्लोमोशन गाने का मेकिंग वीडियो

SOTY 2 : इस एक्टर के दर्शक हो रहे दीवाने, सोशल मीडिया पर बढ़ते जा रहे हैं फॉलोवर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -