दिशा पाटनी के यलो साड़ी लुक को कहा नक़ल, फिल्म इंडस्ट्री के लोग कर रहे ट्रोल
दिशा पाटनी के यलो साड़ी लुक को कहा नक़ल, फिल्म इंडस्ट्री के लोग कर रहे ट्रोल
Share:

अपकमिंग सलमान खान स्टारर फिल्म भारत 5 जून को ईद पर तहलका मचाने के लिए तैयार है. फिल्म का ट्रेलर फैंस के बीच पहले ही सुपरहिट हैं. वहीं हाल ही में आया फिल्म का पहला सॉन्ग स्लो मोशन भी फैंस के बीच अच्छा खासा बज क्रिएट कर रहा हैं.स्लो मोशन सॉन्ग के रिलीज होने के कुछ ही समय बाद ये सॉन्ग सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा. आप सोच रहे होंगे कि सल्लू मियां की फिल्म का सॉन्ग है, ट्रेंड तो होगा ही, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि दिशा पाटनी स्लो मोशन सॉन्ग के वायरल होने की मुख्य वजह है.

'ए मेरी जोहरा जबीं' गाने से आज भी याद की जाती हैं अभिनेत्री अचला सचदेव

सलमान के साथ सॉन्ग में दिशा येलो साड़ी में नजर आ रही हैं. दिशा हॉट और सिजलिंग येलो साड़ी में लग रही हैं. जिस वजह से फैंस की नजर उनसे हट ही नहीं रही, लेकिन जहां एक तरफ फैंस उनकी येलो साड़ी की तारीफ करते नहीं थक रहे. वहीं कई यूजर्स दिशा उनकी साड़ी के पल्लू को लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.यूजर्स का कहना है कि साड़ी है कहां, पीले कलर की साड़ी के पल्लू को रस्सी की तरह मरोड़कर कंधे में डाल दिया है. हैरानी वाली बात ये है कि दिशा की येलो साड़ी पर कमेंट कर कोन्ट्रवर्सी किएट कर देश के बड़े फैशन डिजाइनर हैं. जिन्होने ने यह वाकिया ​किएट किया है. 

बिपाशा को लेकर बोले पति करण, इस काम में वह तेज क्योंकि उनके पास एनर्जी...'

कई यूजर्स ने ट्रोल करने वाले यूजर ने दिशा के लुक को रवीना टंडन और माधुरी दीक्षित के धक-धक लुक का कॉपी भी बताया. अब दिशा के लुक को कोई कॉपी कहे या उनकी साड़ी का मजाक उड़ाये लेकिन इस बात को तो मानना ही होगा कि दिशा का ये स्टाइल फीमेलस के बीच काफी पॉपुलर हो रहा है. जिस वजह ऑनलाइन स्टोर्स पर भी येलो साड़ी का अच्छा कलेक्शन देखने को मिल रहा है. ये साड़ियां मिनिम 700 की रेंज से ऑनलाइन बाजार मे ब्रिकी के लिए शुरू होती है.

शाहरुख़ के बेटे के साथ नहीं, बल्कि इस स्टार किड के साथ बॉलीवुड में एंट्री करना चाहती हैं ख़ुशी कपूर..

चाहकर भी भारत में वोट नहीं डाल सकते ये बॉलीवुड सितारे, वजह जानकार चौंक जाएंगे आप

कैंसर को हराकर भावुक हुई ताहिरा, 7 साल के बेटे को बताया हीरो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -