पीएम मोदी से बेबस माँ-बाप ने लगाई...जर्मनी से बच्ची को वापस लाने की गुहार
पीएम मोदी से बेबस माँ-बाप ने लगाई...जर्मनी से बच्ची को वापस लाने की गुहार
Share:

जर्मन बाल अधिकारियों की देखरेख में रह रही एक 3 वर्ष की भारतीय बच्ची के माता-पिता ने पीएम नरेंद्र मोदी और विदेश मंत्री एस जयशंकर से उसे अपने देश वापस लाने के लिए सहायता की गुहार लगा दी है। उन्होंने अपनी बेटी को वापस लाने की प्रक्रिया में तेजी लाने के लिए भारतीय अधिकारियों से मुंबई में बृहस्पतिवार को मुलाकात की। साथ ही पूरे घटनाक्रम का भी जिक्र किया है। 

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बच्ची की मां ने इस बारें में बोला है कि, "सितंबर 2021 में हमारी बेटी को जर्मन चाइल्ड सर्विस अपने साथ ले गई। गलती से उसके प्राइवेट पार्ट में चोट लगी थी। जिसके उपरांत हम उसे डॉक्टर के पास ले गए। डॉक्टर ने हमें कहा कि बच्ची ठीक है।'' अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने बोला है कि  ''इसके उपरांत फिर हम बच्ची को जांच कराने के लिए डॉक्टर के पास ले गए। इसबार भी मेरी बेटी को ठीक कहा गया, लेकिन डॉक्टरों ने बाल अधिकारों के लिए काम करने वाली एजेंसी को इस बात की जानकारी देकर बुला लिया। डॉक्टर ने उन्हें मेरी बेटी की कस्टडी दे सौंप दी। हमें बाद में पता चला कि उन्हें यौन शोषण का संदेह था।"

बच्ची की मां ने इस बारें में बोला है कि, "हमने अपने DNA नमूने भी दिए। DNA परीक्षण, पुलिस जांच और मेडिकल रिपोर्ट के सामने आने बाद फरवरी 2022 में यौन शोषण का केस बंद कर दिया गया था।" 

पीएम मोदी से लगाई मदद की गुहार: मां ने इस बारें में बोला है कि, "हम उसे इंडिया लेकर आना चाहते हैं। हम  प्रधानमंत्री मोदी से अनुरोध करते हैं कि वह हमें हमारी  बेटी को इंडिया वापस लाने में  सहायता करें। हम विदेश मंत्री एस जयशंकर से भी अपील करते हैं। हमारी इस समस्या को देखें और हमारे बच्चे को वापस लाने में हमारी सहायता करें। अगर प्रधानमंत्री मोदी इस मामले को अपने हाथ में लेते हैं तो यह सुलझ जाएगा।"

आजीवन चीन की सत्ता पर काबिज रहेंगे शी जिनपिंग ! तीसरी बार राष्ट्रपति बनने पर लगी मुहर

नेपाल के तीसरे राष्ट्रपति बने रामचंद्र पौडेल, कम्युनिस्ट पार्टी के उम्मीदवार को 18284 वोटों से दी मात

अफगानिस्तान: मजार-ए-शरीफ में भीषण बम विस्फोट, तालिबानी गवर्नर समेत 3 की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -