हेलीकॉप्टर घोटाला: मिसेज गांधी का नाम आने पर भड़की कांग्रेस, कहा बेशर्मी पर उतर आई हैं जाँच एजेंसियां
हेलीकॉप्टर घोटाला:  मिसेज गांधी का नाम आने पर भड़की कांग्रेस, कहा बेशर्मी पर उतर आई हैं जाँच एजेंसियां
Share:

नई दिल्ली: बहुचर्चित अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर घोटाले के मामले में हिरासत में लिए गए बिचौलिए क्रिश्चियन मिशेल ने जांच एजेंसियों की पूछताछ के दौरान यूपीए की चेयरपर्सन सोनिया गांधी का नाम लिया है, जिसके बाद से देश में राजनितिक तूफ़ान आ गया है. मिशेल से पूछताछ के बाद प्रवर्तन निदेशालय ने कल दिल्ली उच्च न्यायालय को बताया था कि मिसेज गांधी और इटली की महिला के बेटे का नाम पूछताछ में सामने आया है.

कड़ाके की ठंड ने इस जगह थामी ट्रेनों की रफ़्तार

इस बीच कांग्रेस नेता और वकील कपिल सिब्बल ने कहा है कि देश की जांच एजेंसियां मोदी सरकार के कहने पर काम कर रही है और अब हमें इन पर विश्वास नहीं रह गया है. इस मामले में सोनिया गांधी का नाम आने पर कांग्रेस नेता ने भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा है कि, 'ये हैरान करने वाली बात है, सीबीआई और ईडी का नेतृत्व करने वाला अधिकारी कैसे एक सरकारी वकील की तरह कोर्ट में आकर राजनीति कर रहा है. उन्होंने कहा कि सरकारी वकील वही कर रहा है, जो उसे पीएम मोदी ने करने को कहा है. अब हमें किसी भी जांच एजेंसी पर विश्वास नहीं रह गया है.'

बैंक ऑफ़ इंडिया में इतने करोड़ का निवेश करेगी सरकार

उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने कहा था कि देश की जांच एजेंसियां बेशर्मी पर उतर आई हैं. उन्होंने शनिवार को कहा था कि सीबीआई का का सफाया हो चुका है और ईडी भी विश्वसनीय नहीं बची है. वहीं क्रिश्चियन मिशेल द्वारा मिसेज गांधी का नाम लिए जाने पर पर आरपीएन सिंह ने कहा है कि मिशेल पर एक परिवार विशेष का नाम लेने के लिए दबाव डाला जा रहा है.

खबरें और भी:-

दो दिन तक दिल्ली के रामलीला मैदान में चलेगा पीएमओ. ये है इसकी वजह

बाजार में बढ़ी मांग से सोने की कीमतों में फिर उछाल

यात्री बढ़े फिर भी घाटे में पहुंची भारतीय विमानन सेवाएँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -