काजोल का 'हेलीकॉप्टर ईला' 12 अक्टूबर तक के लिए क्रैश...
काजोल का 'हेलीकॉप्टर ईला' 12 अक्टूबर तक के लिए क्रैश...
Share:

अभिनेत्री काजोल जल्द ही फिल्म हेलीकॉप्टर एला में नजर आऩे वाली हैं. फिल्म का ट्रेलर कुछ दिनों पहले ही रिलीज हो चुका हैं. जिसे लोगों द्वारा काफी पसंद भी किया गया हैं. एक बार फिर काजोल की ये फिल्म खबरों का हिस्सा बन गई हैं. आपको बता दें कि फिल्म की रिलज डेट को लेकर एक ताजा जानकारी सामने आई है. जहां काजोल को बड़ा झटका लगा है. फिल्म की रिलीज डेट आगे खिसक गई है. 

अपनी अपकमिंग फिल्म को इस तरह प्रमोट करते नजर आए श्रद्धा और राजकुमार

बताया जा रहा है कि निर्देशक प्रदीप सरकार के बीमार होने के कारण यह फिल्म एक महीने देरी से आयेगी. बता दें कि इस फिल्म में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता रिद्धि सेन भी काम कर रही हैं. फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होने को तैयार थी, लेकिन अब यह 12 अक्टूबर को रिलीज के लिए तैयार है. 

टाइगर जल्द देंगे जैकी श्रॉफ को बहु का सुख

बता दें कि प्रदीप सरकार को डेंगू होने की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सरकार ने मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म का एक दृश्य फिल्माने के लिए अस्पताल से एक दिन की छुट्टी ली थी. सेट पर एक एम्बुलेंस और चिकित्सक को तैयार रखा गया था और शूट पूरा होते ही वे अस्पताल वापस चले गये थे. फिल्म के लिए सह निर्माता अजय देवगन ने रिलीज की तारीख 12 अक्टूबर को बदलने का फैसला किया. बता दें कि निर्माता सरकार के ठीक होने के बाद फिर से काम शुरू कर देंगे. 

बॉलीवुड अपडेट्स...

तो इस कारण फिल्मों से दूर थे जूनियर बच्चन

इस फिल्म से जुड़ने वाले हैं एम.एस धोनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -