टाइगर जल्द देंगे जैकी श्रॉफ को बहु का सुख
टाइगर जल्द देंगे जैकी श्रॉफ को बहु का सुख
Share:

जब बात बॉलीवुड के हॉटेस्ट कपल्स की आती है तो उसमें टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी का नाम भी आता है. भले ही इन दोनों ने अपने रिलेशनशिप को लेकर पब्लिक में कुछ नहीं कहा हो लेकिन सभी जानते हैं कि दोनों के बीच कुछ न कुछ तो जरूर है. दिशा और टाइगर को अक्सर साथ में कभी मूवी डेट तो भी कभी डिनर डेट पर भी देखा गया है, लेकिन लग रहा है कि इन दिनों टाइगर और दिशा के बीच कुछ ठीक नहीं है. वहीं अब एक और नई खबर आई है जहां चिंता की बात यह है कि इस फिल्म में तारा सुतारिया भी हैं और दोनों के बीच गहरी दोस्ती हो गई है. 

इस दिन रिलीज होंगी बच्चन की फिल्म 22 Days

यूं तो तारा सुतारिया स्वर्गीय ऐक्टर विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा के साथ रिलेशनशिप में हैं, लेकिन अब उनकी नजदीकियां टाइगर श्रॉफ के साथ तेजी से बढ़ रही हैं. टाइगर और तारा की इस 'दोस्ती से बढ़कर रिलेशनशिप' की वजह से दिशा तो जल-भुन भी गई ही हैं. वहीं रोहन मेहरा को भी एक बड़ा झटका लग सकता है. 

Video : 'सुई धागे' में भी माहिर हो चुकी अनुष्का शर्मा

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़, टाइगर और तारा सुतारिया घंटों फोन पर बातें करते रहते हैं. वहीं बीते दिनों मनीष मल्होत्रा की पार्टी में भी टाइगर और तारा एक साथ हैंगआउट करते हुए भी नज़र आए थे. तो क्या वाकई दोनों के बीच कुछ चल रहा है? या फिर यह सिर्फ 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में साथ काम करने की वजह से हाइप हो रहा है? 

बॉलीवुड अपडेट्स...

अपनी अपकमिंग फिल्म को इस तरह प्रमोट करते नजर आए श्रद्धा और राजकुमार

इस फिल्म से जुड़ने वाले हैं एम.एस धोनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -