तो इस कारण फिल्मों से दूर थे जूनियर बच्चन

तो इस कारण फिल्मों से दूर थे जूनियर बच्चन

ये तो आप जानते ही हैं कि बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन फिल्मों से काफी दूर हो चुके हैं और लम्बे समय से वो किस भी फिल्म में नज़र नहीं आये, लेकिन अब वो आने वाली फिल्म 'मनमर्जियां' से बॉलीवुड में कमबैक कर रहे हैं. कई साल पर्दे से क्यों दूर रहे इसके बारे में हाल ही उन्होंने खुलासा किया. इस पर उनका ये कहना है कि उन्होंने जान बूझकर ये दो साल ब्रेक लिया था ताकि उन्हें कोई ऐसी फिल्म जिससे उनकी भी नींद उड़ जाये.

आपको बता दें, 'मनमर्जियां' अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित है जो 14 सितम्बर को रिलीज़ होने जा रही है. फिल्मं में अभिषेक बच्चन के साथ तापसी पन्नू भी हैं और विक्की कौशल अहम भूमिका में हैं. दो साल के ब्रेक पर उन्होंने कहा कि ये दो साल का ब्रेक उन्होंने जानबूझकर लिया था इसमें उन्होंने कमाया है ना कि गंवाया है. उनका कहना है कि जो भी फिल्में उन्होंने की हैं वो बहुत ही आसान रही हैं जिससे उनका इंटरेस्ट कुछ ज्यादा नहीं रहा इसलिए वो कुछ समय ब्रेक पर थे.

जूनियर बच्चन कहते हैं कि 'मेरे पिता अमिताभ बच्चन ने 1991 में पांच साल का ब्रेक लिया था लेकिन उसके बाद उन्हें इस बात का एहसास हुआ कि उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था. उन्हें दोबारा वापसी करने में थोड़ा समय लगा लेकिन मैं ऐसा नहीं मानता. मैंने दो साल का ब्रेक जान बूझकर लिया था क्योंकि मैं ऐसी फिल्में करना चाहता था, जिनके सीन मुझे रात भर सोने ना दे कि अगला सीन मैं कैसे कर पाऊंगा.' आपको बता दें, इस फिल्म में काम करने का कारण अनुराग कश्यप भी हैं जैसे ही उन्हें ये पता चला कि अनुराग कश्यप इसे बना रहे हैं तो उन्होंने तुरंत ही हाँ कर दिया था.

बॉलीवुड अपडेट्स..

Manmarziyan Trailer : हंसने पर मजबूर कर देगी तापसी पन्नू की 'मनमर्जियां'

मनमर्जियां पोस्टर : दो अभिनेताओं संग रोमांस करती हुईं नजर आईं तापसी

New Poster : प्यार में डूबे अभिषेक-तापसी

?