अपनी अपकमिंग फिल्म को इस तरह प्रमोट करते नजर आए श्रद्धा और राजकुमार
अपनी अपकमिंग फिल्म को इस तरह प्रमोट करते नजर आए श्रद्धा और राजकुमार
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही बोल्ड अदाकारा श्रद्धा कपूर जल्द ही फिल्म स्त्री में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड के बहुत ही दमदार अभिनेता राजकुमार राव होंगे, जिन्हे आप सभी ने कई शानदार फिल्मों में देखा ही होगा. श्रद्धा कपूर ने एक वीडियो राजकुमार राव के साथ शेयर कर अपनी अपकमिंग फिल्म स्त्री का प्रमोशन किया है. उन्होंने राजकुमार के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वह अपनी गाने के अंदाज में यह कह रहे हैं 'स्त्री आ रही है'.

गर्लफ्रेंड के घर रोमांस करते हुए पकड़ाए सलमान खान

उन्होंने वीडियो शेयर कर लिखा है Yaad rakhna #Stree aa rahi hai 31st August ko!@rajkummar_rao #DineshVijan @amarkaushik @pankajtri3 @aparshakti_khurana @nowitsabhi @maddockfilms #D2RFilms @krishna.dk @rajanddk @officialjiocinema @tseries.official आपको पता ही होगा कि स्त्री का ट्रेलर कुछ समय पहले ही रिलीज हुआ था और दर्शकों के द्वारा खूब पसंद किया गया था और अब फिल्म का सभी को बहुत ही बेसब्री से इंतज़ार है. इस फिल्म के लिए लोग 31 अगस्त का इंतज़ार कर रहे हैं.

रियलिटी शो में आया 'भूत' देखकर भाग पड़ी ऑडियंस

 

 

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

 

आपको बता दें कि यह फिल्म 31 अगस्त को रिलीज होने वाली है और इस फिल्म के प्रमोशन में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव जमकर जुटे हुए हैं. स्त्री का ट्रेलर काफी धमाकेदार था और उस ट्रेलर को अब तक लाखो से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. आपको बता दें कि श्रद्धा के इस शेयर किए गए वीडियो को अब तक 241,555 व्यूज मिल चुके हैं और इस पर दमदार कमेंट्स भी है. यह वाकई में काफी अच्छा लग रहा है आप भी देखिए यह वीडियो.

अपनी अपकमिंग फिल्म को इस तरह प्रमोट करते नजर आए श्रद्धा और राजकुमार

सलमान की सौतेली माँ को दिया नोरा ने अपनी सफलता का श्रेय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -