इस फिल्म से जुड़ने वाले हैं एम.एस धोनी

इस फिल्म से जुड़ने वाले हैं एम.एस धोनी

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की फिल्म 'लवरात्रि' जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है जिसका प्रमोशन ज़ोरों पर है. एक्टर आयुष शर्मा और वरीना हुसैन की ये बॉलीवुड डेब्यू फिल्म के लिए सलमान खान भी काफी मेहनत कर रहे हैं और उनके प्रमोशन के लिए काम भी कर रहे हैं. लेकिन कोई और भी है जो आयुष और वरीना की इस फिल्म के लिए प्रमोशन का काम कर रहा है. जी हाँ, ये जानकार आपको भी हैरानी होगी, तो चलिए आपको भी ये शॉक दे देते हैं कौन है वो शख्स.

इस दिन रिलीज होंगी बच्चन की फिल्म 22 Days

दरअसल, अभिराज मिनावाला द्वारा निर्देशित और सलमान खान द्वारा निर्मित 'लवरात्रि' 5 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली है जिसके प्रमोशन का काम भारतीय क्रिकेटर एमएस धोनी भी करने वाले हैं. जी हाँ, कोलकाता में फिल्म का प्रमोशन करने के बाद दोनों ही रांची में जायेंगे जहाँ पर उनकी खास मुलाकात महेंद्र सिंह धोनी से होगी और साथ ही डिनर भी होगा. जानकारी के लिए बता दें, जब धोनी को उनकी रांची की यात्रा का पता चला तो उन्होंने उन्होंने डिनर के लिए इन्वाइट किया. ये देखा जा सकता है कि वो रांची पहुंचेंगे और धोनी के घर डिनर करेंगे.

इस फिल्म में साथ दिखेंगी जिम्मी-माही की जोड़ी

खबरों की मानें आज ही आयुष और वरीना रांची आएंगे और धोनी से मुलाकात करेंगे और उसके बाद फिल्म के प्रचार करेंगे. फिल्म की कहानी में गरबा अहम है जिसके लिए आयुष और वरीना ने डांस के लिए काफी मेहनत की है. अब देखना ये होगा कि फिल्म कैसी जाती है और दर्शक इसे पसंद करते हैं या नहीं.

बॉलीवुड अपडेट्स..

टीचर्स का 'बदतमीज दिल'...

रणबीर-आलिया की नई तस्वीर ने इंटरनेट पर मचाया तहलका