ओडिशा के कई भागों में हुई भारी बरसात, सामान्य जन-जीवन हुआ अस्त व्यस्त
ओडिशा के कई भागों में हुई भारी बरसात, सामान्य जन-जीवन हुआ अस्त व्यस्त
Share:

भुवनेश्वर: ओडिशा के कई भागों में भारी बरसात हुई है, जिस वजह से सामान्य जन-जीवन प्रभावित हो गया है. जगह-जगह भारी बरसात होने से प्रदेश में कई स्थानों पर सड़क संपर्क टूट गया है, निचले क्षेत्रों में पानी भर गया और कुछ स्थानों पर कच्चे मकानों को भी क्षति पहुंची है. अफसरों ने यह सूचना दी है. मौसम विज्ञान सेंटर ने बोला कि सत्रह अगस्त तक प्रदेश के कई भागों में तेज हवा चलने के साथ ही भारी बरसात जारी रहने की आशंका जताई है.  

मौसम डिपार्टमेंट ने 19 अगस्त के आस पास बंगाल की खाड़ी के उत्तरी भाग के ऊपर एक और कम दबाव वाले इलाके बनने का भी अनुमान लगाया गया है. ओडिशा में इस माह पहले से ही  3 कम दबाव वाले इलाके बनने के वजह से भारी बरसात हुई है. अफसरों ने इस संबंध में आगे बताया है कि गुरुवार से ही प्रदेश के ज्यादातर भागों में भारी वर्षा हो रही है, जिससे मलकानगिरी, भद्रक, ढेंकनाल, जाजपुर, कटक और केंद्रपाड़ा डिस्ट्रिक्ट के कई क्षेत्रों में जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है, कई गाँव प्रदेश के बाकी भागों से कट चुके हैं.

बरसात का पानी कुछ जगहों पर सड़कों पर लगातार बह रहा है. इस बारें में उन्होंने बताया कि सड़कें जलमग्न होने के अलावा, निरंतर बरसात ने धान के खेतों को भी काफी नुकसान हुए है. तेज बारिश के वजह से कई लोगों के निवास भी क्षतिग्रस्त हो गए, कई स्थानों पर सड़क संपर्क टूट गए है.

नेपाल के प्रधानमंत्री ओली का बड़ा बयान, कहा- मोदी के नेतृत्व में द्विपक्षीय रिश्ते का स्वर्णिम दौर

यूपी में डेढ़ लाख हुए कोरोना मरीज, 2500 के करीब पहुंचा मृतकों का आंकड़ा

यूपी में 13 वर्षीय बच्ची से हैवानियत, दुष्कर्म किया, आँखें फोड़ी और मार डाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -