यूपी में 13 वर्षीय बच्ची से हैवानियत, दुष्कर्म किया, आँखें फोड़ी और मार डाला
यूपी में 13 वर्षीय बच्ची से हैवानियत, दुष्कर्म किया, आँखें फोड़ी और मार डाला
Share:

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में मासूम बच्ची के साथ हैवानियत करने वाले दो दरिंदों को पुलिस ने गिरफ्तार लिया है। पोस्टमार्ट रिपोर्ट में मासूम के साथ बलात्कार की पुष्टि हुई है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ में लगी हुई है। आपको बता दें कि शुक्रवार को लखीमपुर खीरी के थाना ईसानगर क्षेत्र अंतर्गत गन्ने के खेत में 13 साल की बच्ची की लाश मिलने से हड़कंप मच गया था। बच्ची की दोनों आंखें फूटीं थीं। गले में दुपट्टा कसा हुआ था तो पैर बंधे थे। 

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना ईसानगर क्षेत्र के एक ग्रामीण की 13 वर्षीय पुत्री शुक्रवार को दोपहर दो बजे खेतों की तरफ गई थी, किन्तु वह शाम तक वापस नहीं लौटी। इससे परिवार के लोग चिंतित होने लगे और उसकी खोजबीन की।  गांव में काफी तलाश करने के बाद जब बच्ची का कुछ पता नहीं चल सका, तो परिवार वालों ने गांव वालों के साथ मिलकर खेतों में तलाश शुरू की। खोजबीन में घर से करीब डेढ़ सौ मीटर दूर स्थित झन्नू यादव के खेत में बालिका की लाश बरामद हुई। शव देख परिवार में शोक की लहर दौड़ गई। बड़ी संख्या में ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए। 

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि मासूम की दोनों आंखें फूटी हुईं थी, उसके गले में उसी का दुपट्टा कसा हुआ था और दोनों पैर भी बंधे हुए थे। सूचना पर ASP अरुण कुमार सिंह, प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार सिंह के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पीड़ित परिवार और आसपास के लोगों से पूछताछ की।  लखीमपुर खीरी एसपी सत्येंद्र कुमार का कहना है कि FIR दर्ज कर दो आरोपियों को अरेस्ट किया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्ची के साथ रेप की पुष्टि हुई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

11000000 की रिश्वत लेते पकड़े गए कीसारा के तहसीलदार

शूट के लिए गई थी युवती, हुआ दुष्कर्म

स्कूल में मिला नशे के आदी बेटे का शव, पिता ने प्रशासन से की ये मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -