इंदौर में भारी बारिश का आतंक, दिल्ली एनसीआर में भी दिखा कहर
इंदौर में भारी बारिश का आतंक, दिल्ली एनसीआर में भी दिखा कहर
Share:

नई दिल्‍ली। देश में इस साल 30 सितंबर को खत्म होने वाले मानसून को लेकर अभी तक कहा जा रहा था कि इस साल मानसून ने देश में बहुत भेदभाव किया है और मध्यप्रदेश के इंदौर और भोपाल समेत अधिकतर शहरों में इस बार बेहद कम बारिश हुई है। लेकिन आज इंदौर में औसत से काफी ज्यादा बारिश हुई है। यह बारिश कल शाम से ही शुरू हो गई थी और आज सुबह तक इसने काफी रूद्र रूप ले लिया था। 

अब ट्रेन में बैठकर ले हवाई जहाज जैसा आनंद

रात भर हुई इस भीषण बारिश ने इंदौर शहर को बुरी तरह प्रभावित किया है। इस बारिश की वजह से आज इंदौर की तक़रीबन 150 से ज्यादा कॉलोनियों में पानी भर चुका है जिससे कई जगहों पर यातायात ठप हो चुका है और लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इस बारिश की वजह से इंदौर की 4 जोनों की 50 से ज्यादा कॉलनियों में बिजली भी गुल हो गई थी। 

अब ट्रेन में नहीं नसीब होगी चैन की चाय, बढ़ गए दाम

 


इंदौर के साथ-साथ देश के अन्य हिस्सों में भी बारिश का मिला जुला असर देखने को मिला जा चुका है। देश की राजधानी दिल्ली में भी बीती रात काफी बारिश है जिससे राजधानी के तापमान में भी तीन  डिग्री की गिरावट दर्ज की कई है। इसी तरह उत्तराखंड के बदरीनाथ और केदारनाथ के आस-पास के इलाकों में बारिश के साथ-साथ ओलावृष्टि भी देखी गई है। मौसम वैज्ञानिको का कहना है कि हाल ही में ओडिसा में आये चक्रवात की वजह से अभी देश में और तेज बारिश होने के आसार है। 


ख़बरें और भी 

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा की मौत के बाद होगी इनकी मौत

खून की कमी को दूर करने के लिए करें चने और गुड़ का सेवन

झारखंड में फिर सक्रिय हुआ मानसून, हो सकती है भारी बारिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -