दिल्ली के कई इलाकों के छाया कोहरे का कहर, कई ट्रेने लेट
दिल्ली के कई इलाकों के छाया कोहरे का कहर, कई ट्रेने लेट
Share:

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली और दिल्ली-एनसीआर बुधवार यानी 22 जनवरी 2020 की सुबह कोहरे की घनी चादर में लिपटा रहा. जंहा घने कोहरे के चलते दृश्यता बेहद कम है. वहीं दिल्ली में सुबह का तापमान सात डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. नोएडा में सुबह सात बजे तापमान आठ डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. वहीं, दिल्ली में सुबह सात बजे तापमान नौ डिग्री सेल्सियस रहा. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बारापुला फ्लाईओवर पर कोहरे की मोटी परत है. जंहा यह बह पता चला है कि वाहनों का आवागमन अत्यंत धीमी गति से हो पा रहा है. वहीं घना कोहरा होने के चलते उत्तर रेलवे की 22 ट्रेनें देरी से चल रही हैं. ठंड बढ़ने के साथ ही दिल्ली-एनसीआर में प्रदूषण का स्तर भी बेहद खराब हो गया है. अनुमान है कि आगे आने वाले समय में दिल्ली-एनसीआर की वायु गुणवत्ता और खराब होगी. 

खराब मौसम के चलते कई उड़ानें प्रभावित: जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि इससे पहले खराब मौसम की वजह से बीते मंगलवार यानी 21 जनवरी 2020 को चंडीगढ़ से दूसरे शहरों के लिए उड़ान भरने वाली सात फ्लाइटें प्रभावित रहीं. इनमें एयर इंडिया की मुंबई-चंडीगढ़ फ्लाइट ढाई घंटे और एयर इंडिया की फ्लाइट डेढ़ घंटे लेट हुई. वहीं, एयर इंडिया की धर्मशाला-चंडीगढ़ की फ्लाइट डेढ़ घंटे, गो एयर की अहमदाबाद-चंडीगढ़ फ्लाइट एक घंटे, इंडिगो की बंगलूरू-चंडीगढ़ फ्लाइट एक घंटे, एयर एशिया की बंगलूरू-चंडीगढ़ फ्लाइट डेढ़ घंटे, विस्तारा की दिल्ली-चंडीगढ़ फ्लाइट एक घंटे और इंडिगो की मुंबई-चडीगढ़ फ्लाइट दो घंटे लेट रही.

एक कमरे में थी उज्बेकिस्तान की युवती तो दूसरे में नेपाल की लड़की, कीमत - एक रात के 25 हज़ार

भोपाल: जल्द शुरू होगा देश का पहला पंचकर्म सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल, मिलेंगी ये सुविधाएं

जूनियर रिसर्च फेलो के पदों पर वैकेंसी, मिलेगा आकर्षक वेतन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -