एक कमरे में थी उज्बेकिस्तान की युवती तो दूसरे में नेपाल की लड़की, कीमत - एक रात के 25 हज़ार

एक कमरे में थी उज्बेकिस्तान की युवती तो दूसरे में नेपाल की लड़की, कीमत - एक रात के 25 हज़ार

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में सुबह मंगलवार को क्राइम ब्रांच ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। इस रैकेट में उज्बेकिस्तान की रहने वाली एक लड़की, नेपाल की दो लड़कियां और पश्चिम बंगाल की एक लड़की को गिरफ्तार किया गया है। टीम ने विदेशी युवती के साथ स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) में सतना का असिस्टेंट मैनेजर को आपत्तिजनक स्थिति में अरेस्ट किया है।

मौके से दलाल और साथ में एक युवक को भी अरेस्ट किया गया है। बताया जा रहा है कि दलाल कस्टमर्स से एक रात के 20 से 25 हजार रुपये तक लेता था। फिलहाल तमाम आरोपियों को क्राइम ब्रांच लाया गया। क्राइम ब्रांच को जानकारी मिली कि एयरपोर्ट रोड स्थित इंद्र विहार कॉलोनी में एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट संचालित है। सूचना के आधार पर मंगलवार की सुबह टीम मौके पर पहुंची और घर को घेर लिया। टीम मे जैसे ही दरवाजा खटखटाया तो दलाल बाहर निकला। क्राइम ब्रांच ने उसे हिरासत में लेकर मकान की सघन तलाशी ली, तो विदेशी युवती असिस्टेंट बैंक मैनेजर के साथ आपत्तिजनक स्थिति में मिली।

दूसरे कमरे में नेपाल की रहने वाली युवती को एक युवक के साथ गिरफ्तार किया गया। सेक्स रैकेट को संचालित करने वाला साजिद हुसैन पश्चिम बंगाल का निवासी है। साजिद काफी लंबे समय से भोपाल में सेक्स रैकेट चला रहा है। वह बाहर की रहने वाली लड़कियों से जिस्म फरोशी करवाता था।

सगे भाई के बच्चे को किशोरी ने दिया जन्म, फिर अपना पाप छुपाने के लिए किया ये काम

छत्तीसगढ़: घर में मिली तीन लोगों की जली हुई लाश, मृतकों में महिला-पुरुष के साथ एक अबोध बालिका शामिल

सिक्खों के दो गुटों में हिंसक झड़प, तीन की मौत, दो गिरफ्तार