कोरोनावायरस : मां ने रोती बेटी को हवा में लगाया गले, यहाँ देखे वायरल वीडियो
कोरोनावायरस : मां ने रोती बेटी को हवा में लगाया गले, यहाँ देखे वायरल वीडियो
Share:

भारत के पड़ोसी मुल्क चीन में कोरोना वायरस का कहर तेजी से फैल रहा है.खातरनाक वायरस की चपेट में आने से अबतक 800 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. चीन में कोरोना वायरस के रोगियों का इलाज कर रही एक नर्स और उसकी बेटी के मिलन का भावुक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ठाणे स्थित फैक्ट्री में भड़की भीषण आग, मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ियां

विदेशी मीडिया के अनुसार यह नर्स हेनान प्रांत के एक अस्पताल में है. वीडियो में नजर आ रहा है कि नर्स से उसकी छोटी बच्ची मिलने आई है. बच्ची रो रही है, लेकिन मास्क और ओवरकोट पहने नर्स अपनी बेटी से दूर से ही बात करती है. वह हवा में ही अपनी बेटी को गले लगाती है. रोते हुए उसकी बच्ची पूछती है कि वह कब घर आएगी, तब वह कहती है कि वह एक दानव से लड़ रही है और जब उसे परास्त कर देगी तब वह घर लौटेगी.बेटी मां से कहती है कि उसे उसकी बहुत आती है. इस पर नर्स भी बेटी से कहती है कि उसे भी उसकी बहुत याद आती है.

भारत-श्रीलंका की दोस्ती हुई मजबूत, तमिलों के अधिकारों पर पीएम मोदी को मिली जमकर तारीफ

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि महामारी का रूप लेते जा रहे कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या बढ़कर 810 हो गई है, जबकि 37 हजार से ज्यादा लोग इससे संक्रमित पाए गए हैं. यह आंकड़ा 2002-03 में सार्स नामक बीमारी से हुई 774 लोगों की मौत के आंकड़े को पार कर चुका है. चीन के राष्ट्रीय स्वास्थ्य आयोग के मुताबिक शनिवार को कोरोना वायरस से एक दिन में ही 86 लोगों की मौत हो गई है. इसमें सबसे ज्यादा वुहान में 81 लोग शामिल हैं. जबकि, 3,399 नए मामले सामने आए हैं. आयोग के मुताबिक पीडि़तों में छह हजार से ज्यादा मरीजों की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

सरकारी स्कूल का देख हाल हो जाएंगे बेहाल, एक विधार्थी को पड़ा रहे थे जेबीटी शिक्षक

दिल्ली विधानसभा चुनाव: जहाँ CAA का विरोध मजबूत, वहां अधिक दर्ज की गई वोटिंग

पॉलिटिकल पोस्‍टर वार का नया एडिशन, नीतीश कुमार पर जेदयू का पलटवार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -