दरभंगा में घटी दिल दहला देने वाली घटना, कोचिंग टीचर ने रेता लड़की का गला और फिर...
दरभंगा में घटी दिल दहला देने वाली घटना, कोचिंग टीचर ने रेता लड़की का गला और फिर...
Share:

दरभंगा: बिहार के दरभंगा से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ 12वीं की छात्रा का कोचिंग पढ़ाने वाले टीचर ने गला रेतकर क़त्ल करने का प्रयास किया। तत्पश्चात, वो फरार हो गया। खून से लथपथ छात्रा को दरभंगा DMCH हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। उसका उपचार चल रहा है। अभी तक घटना के पीछे की वजह स्पष्ट नहीं हुई है। जाले थाना इलाके में शनिवार को हुई दिल दहला देने वाली इस घटना को लेकर छात्रा के मामा ने बताया कि कोचिंग पढ़ाने वाले कृष्ण कुमार की नीयत ठीक नहीं थी। जब भांजी ने विरोध किया तो उसने जान लेने का प्रयास किया। उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

उन्होंने बताया कि भांजी के गले पर चाकू से हमला किया गया है। पुलिस टीचर के घर गई थी। लेकिन, उसके साथ उसके माता पिता भी फरार हैं। इस मामले में दरभंगा सिटी SP सागर कुमार ने बताया कि FIR दर्ज कर मामले की तहकीकात एवं आरोपी की तलाश की जा रही है। पिछले महीने उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में 10वीं के छात्र का क़त्ल कर दिया गया था। इस मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में खीरी थाने के प्रभारी और चौकी इंचार्ज को सस्पेंड कर दिया गया। निलंबन की ये कार्रवाई पुलिस कमिश्नर रमित शर्मा ने की। इसके साथ ही पुलिस ने इस हत्याकांड से जुड़े पांच व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया। इन्हीं पांचों पर वारदात में सम्मिलित होने का आरोप है।

वही गिरफ्तार व्यक्तियों में दो नामजद व तीन अन्य आरोपी सम्मिलित हैं। फिलहाल, पुलिस की तहकीकात चल रही है। अपराधी प्रधान को भी पकड़ लिया गया है। बताते चलें कि यमुनापार क्षेत्र के खीरी थाना इलाके में विद्यालय से अपनी चचेरी बहन के साथ लौट रहे एक छात्र का क़त्ल पीट-पीटकर कर दिया गया था। क़त्ल का आरोप दूसरे समुदाय के युवकों पर लगा। जैसे ही ये खबर फैली क्षेत्र में तनाव फैल गया। छात्र के क़त्ल से आक्रोशित लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया। देर शाम तक हंगामा चलता रहा। मौके पर पुलिस कमिश्नर समेत कई आला अफसर उपस्थित रहे। 

'मोहब्बत की दूकान' खुली नहीं और 'सनातन धर्म' से नफरत कर बैठे उदयनिधि !

इस गणेश चतुर्थी पर देश का आधिकारिक नाम 'INDIA' से बदलकर हो जाएगा 'भारत' ?

अयोध्या में श्रीराम मंदिर का उद्घाटन, पीएम मोदी को निमंत्रण दे सकते हैं योगी, कल पहुँच रहे दिल्ली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -