खाना खाते ही बिगड़ी सरकारी स्कूल की 107 छात्राओं की तबियत, अस्पताल में कराया भर्ती
खाना खाते ही बिगड़ी सरकारी स्कूल की 107 छात्राओं की तबियत, अस्पताल में कराया भर्ती
Share:

गढ़चिरौली: महाराष्ट्र के गढ़चिरौली जिले के सोडे गांव से एक बड़ी खबर सामने आई है यहाँ आश्रम स्कूल की 107 छात्राओं को फूड पॉइजनिंग हो गई। तत्पश्चात, छात्राओं को चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां उनका उपचार किया जा रहा है। इस मामले की खबर प्राप्त होने के पश्चात अधिकारी मौके पर पहुंचे तथा जायजा लिया। अधिकारीयों का कहना है कि छात्राओं की तबीयत किस कारण बिगड़ी, इसकी जांच की जा रही है।

प्राप्त खबर के मुताबिक, धानोरा तहसील के सोडे गांव के सरकारी आश्रम स्कूल में 358 छात्राएं पढ़ती हैं। दोपहर के भोजन के पश्चात छात्राओं की तबीयत ख़राब होने लगी। तत्पश्चात, स्कूल प्रबंधन ने छात्राओं को स्थानीय धानोरा ग्रामीण चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां उनका उपचार आरम्भ किया गया। अफसरों ने बताया कि 107 छात्राएं ग्रामीण अस्पताल धानोरा में भर्ती कराया गया। यहां से 35 गंभीर छात्राओं को गढ़चिरौली जिला चिकित्सालय भेजा गया। इस मामले की खबर प्राप्त होने के पश्चात् आदिवासी विकास विभाग के प्रोजेक्ट ऑफिसर के साथ वरिष्ठ अफसर आश्रम स्कूल पहुंचे तथा मामले की पूरी जानकारी ली।

धानोरा ग्रामीण चिकित्सालय में भर्ती छात्राओं की हालत में जब सुधार नहीं हुआ तो उन्हें जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया। फिर छात्राओं के लिए 12 एम्बुलेंस भेजी गईं, जिनसे उन्हें जिला चिकित्सालय तक लाया गया। फिलहाल छात्राओं की तबीयत में सुधार होने की खबर प्रशासन ने दी है। इस पूरे मामले को लेकर विभाग के अफसरों का कहना है कि छात्राओं को फूड पॉइजनिंग किस कारण हुई, इसकी तहकीकात की जा रही है।

पेड़ में जा घुसी तेज रफ़्तार कार, तीन युवकों की दुखद मौत, दो की हालत गंभीर

चुनाव आयुक्तों की नियुक्ति से जुड़ा विवादित विधेयक संसद के दोनों सदनों में हुआ पारित

'रुक जाओ विवेक बिंद्रा'! संदीप महेश्वरी ने वीडियो शेयर कर विवाद को लेकर कही ये बात 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -