पेड़ में जा घुसी तेज रफ़्तार कार, तीन युवकों की दुखद मौत, दो की हालत गंभीर
पेड़ में जा घुसी तेज रफ़्तार कार, तीन युवकों की दुखद मौत, दो की हालत गंभीर
Share:

​पटना: बिहार के नवादा में एक दुखद घटना सामने आई, जब रजौली थाना क्षेत्र के बैरिया मोड़ के पास एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। तेज़ रफ़्तार की टक्कर से स्कॉर्पियो में सवार तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य की हालत गंभीर है और उनका इलाज नवादा के सदर अस्पताल में चल रहा है।

यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना तब घटी जब पांच युवक एक पारिवारिक समारोह में भाग लेने के बाद घर लौट रहे थे। कार काफ़ी तेज़ रफ़्तार से जा रही थी तभी अचानक एक नीलगाय (मृग) सड़क पर आ गई। टक्कर से बचने में असमर्थ ड्राइवर ने स्कॉर्पियो से नियंत्रण खो दिया, जिससे सड़क किनारे एक पेड़ से भीषण टक्कर हो गई। इसमें सवार तीन लोगों की तुरंत जान चली गई और बाकी दो गंभीर रूप से घायल हो गए।

स्थानीय निवासियों ने तुरंत पुलिस को सूचित किया, और घायलों को आगे के इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर करने से पहले तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पीड़ितों की पहचान नरहट थाना क्षेत्र के खनवां गांव के विवेक कुमार और रोशन कुमार तथा सिरदला थाना क्षेत्र के नरौली गांव के चंदन कुमार के रूप में की गई है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने दुर्घटना की गंभीरता के बारे में बताते हुए कहा कि कार को व्यापक क्षति हुई है। उन्होंने बताया कि कैसे सड़क पर नीलगाय की मौजूदगी के कारण ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया और बाद में एक पेड़ से टकरा गया।

'रुक जाओ विवेक बिंद्रा'! संदीप महेश्वरी ने वीडियो शेयर कर विवाद को लेकर कही ये बात

ज्वालामुखी की मार से जूझ रहे पापुआ न्यू गिनी की मदद के लिए आगे आया भारत, दवाएं-भोजन, राहत सामग्री लेकर रवाना हुआ विमान

'भारत में किसी अल्पसंख्यक के साथ भेदभाव नहीं होता..', पीएम मोदी ने पारसी कम्युनिटी का उदाहरण देकर समझाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -