सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की आज की सबसे बड़ी ख़बरें
सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की आज की सबसे बड़ी ख़बरें
Share:

विवेक तिवारी हत्याकांड : बड़ा खुलासा लेकर आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट

हाल ही में सामने आई विवेक तिवारी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह खुलासा किया गया है कि विवेक तिवारी को थुड्डी की बायीं तरफ से गोली मारी गई थी। इसके साथ ही इलाके की सीसीटीवी फुटेज में भी यह खुलासा हुआ है कि पुलिसकर्मियों ने विवेक की गाड़ी का पीछा नहीं किया था बल्कि उसे बगल से गोली मारी थी। इन सभी खुलासों से पुलिस की यह बात झूटी साबित हो गई है कि पुलिस ने विवेक की गाड़ी का पीछा किया था और गाड़ी न रोकने पर उन्हें गोली चलनी पड़ी थी। 


पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर की 114 वीं जयंती पर पीएम मोदी ने दी श्रद्धांजलि

नई दिल्ली: प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने विजय घाट में आज पूर्व प्रधान मंत्री लाल बहादुर शास्त्री को उनकी 114 वीं जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित की. एक ट्वीट में, प्रधान मंत्री मोदी ने कहा, लाल बहादुर शास्त्री सभ्य व्यक्तित्व, कुशल नेतृत्व और साहस का प्रतीक थे. इससे आज दिन में प्रधान मंत्री ने 149वीं जयंती पर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित की थी. राष्ट्रपिता को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उन्होंने ट्वीट किया, आज से, हम पूज्य बापू की 150 वीं वर्षगांठ वर्ष में प्रवेश कर रहे हैं, हम सभी के लिए अपने सपनों को पूरा करने का यह एक अच्छा अवसर है. 


किसान आंदोलन लाइव : दिल्ली बॉर्डर पर रोके गए किसान बोले - क्या अपनी समस्या पाकिस्‍तान को बताये

नई दिल्ली। सरकार द्वारा अपनी मांगे न माने जाने के विरोध में उत्तरप्रदेश और उत्तराखंड के हजारों किसानों की हरिद्वार से शुरू हुई क्रांति पदयात्रा सोमवार को साहिबाबाद होते हुए आज पहुंच रही थी। लेकिन दिल्ली-यूपी बॉर्डर पर मौजूद भारी पुलिस बल ने उन्हें दिल्ली बॉर्डर पर ही रोक लिया है। इस बात से सभी किसानों का आक्रोश बढ़ गया है और वे दिल्ली बॉर्डर पर ही सरकार विरोधी नारे लगाने लगे है।


विवेक तिवारी हत्‍याकांड : नगर निगम में नौकरी करेगी पत्नी कल्पना तिवारी

लखनऊ। उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ में बीते शुक्रवार की रात एप्पल कंपनी के लखनऊ विभाग के मैनेजर विवेक तिवारी की पुलिस फायरिंग में मौत होने के बाद से यह मामला पुरे देश में गरमा रहा है। इस मामले को लेकर देश में काफी राजनीति भी हो रही है।  लेकिन इन सब चीजों के बीच यूपी सरकार ने मृतक विवेक के परिजनों की मुश्किलें कम करते हुए उनकी पत्नी को मिलने वाली सरकारी  नौकरी को लेकर चल रहे सभी विरोधाभासों को ख़तम कर दिया है। 


कांग्रेस भाजपा के साथ-साथ अब भारत का भी विरोध करने लगी है : बीजेपी

नई दिल्ली। देश के अधिकतर राज्यों में लोकसभा चुनाव बेहद नजदीक आ रहे है। इस बात को मद्देनजर रखते हुए देश की तमाम राजनैतिक पार्टियों के छोटे बड़े सभी नेताओं के अपनी कमर कस ली है। इसके तहत कई नेताओं ने भी एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाना भी तेज कर दिया है। इसी कड़ी में अब भाजपा ने हाल ही में कांग्रेस पर एक बड़ा आरोप लगते हुए उसे देश विरोधी बताया है। 

ख़बरें और भी 

फ्रांस : राष्ट्रपति एमैनुएल मैक्रों ने गृह मंत्री का स्तीफा स्वीकार करने से किया इंकार

सारी हदें पार कर आज इस दाम पर पहुंचे पेट्रोल-डीजल, अब होगी आम आदमी की जेब खाली

गाँधी जयंती : देश भर के नेताओं ने इस तरह दी राष्ट्रपिता को श्रद्धांजलि

सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें

आॅनलाइन शॉपिंग हुई महंगी, लगेगा जीएसटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -