सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
Share:

आयोध्या मंदिर-मस्जिद विवाद : सुप्रीम कोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला

नई दिल्‍ली। देश में पिछले कई सालों से विवादों में चल रहे अयोध्या के मंदिर-मस्जिद मामले में आज देश की सर्वोच्च अदालत सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला  सुना दिया है। इस मामले में सुप्रीम कोर्ट केमुख्‍य न्‍यायाधीश दीपक मिश्रा की अध्यक्षता वाली तीन सदस्यीय पीठ ने अपना फैसला सुनाते  हुए कहा है कि नमाज पढ़ने के लिए मस्जिद इस्लाम का अभिन्न हिस्सा नहीं है। 


चीन नहीं चाहता कि मैं अगला चुनाव जीतूँ : डोनाल्ड ट्रंप

वाशिंगटन : अमेरिका और चीन के बीच लगातार बिगड़ रहे संबंधों के बीच अब अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने चीन पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि चीन नहीं चाहता की वे दोबारा अमेरिका के राष्ट्रपति बने।  राष्ट्रपति ट्रम्प ने इसके साथ ही उत्तर कोरिया के तानाशाह नेता किम जोंग की कई तारीफे भी की है। 


भाजपा नेता मधु चवण के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज

मुंबई: महाराष्ट्र पुलिस ने बुधवार को कहा कि महाराष्ट्र के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता मधु  के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है. चवण महाराष्ट्र किफायती आवास और विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष भी हैं. चिपलुन पुलिस स्टेशन के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर देवेंद्र पोल ने कहा, मंगलवार को चिपलुन पुलिस स्टेशन में एक अदालत के निर्देशों पर मामला दर्ज किया गया था और फ़िलहाल इस मामले की जांच चल रही है. 


पंजाब पुलिस का शर्मनाक कांड, कांग्रेस नेता की बहू को जीप से बांध कर घुमाने के बाद बीच सड़क पर फेंका

अमृतसर। दुनिया के किसी भी देश में पुलिस का गठन इसीलिए किया जाता है कि गलत काम करने वालों पर लगाम कसी जाए लेकिन कभी-कभी खुद पोलिसवाले ही ऐसे काम कर देते है जिनकी उम्मीद अपराधियों से भी नहीं की जा सकती है। ऐसा ही एक मामला हाल ही में पंजाब से सामने आया है जिसमे पुलिस वालों ने एक कांग्रेस नेता की बहू के साथ बेहद शर्मनाक सलूक किया है।

 

जयललिता निधन मामले में आज अपोलो अस्पताल के डॉक्टरों से पूछताछ करेगा आयोग

चेन्नई: न्यायमूर्ति ए अरुमुघस्वामी आयोग ने तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता की मौत की जांच के अंतर्गत 100 गवाहों के बयानों की जांच पूरी कर ली है. 25 सितंबर को 57 गवाहों की जांच की गई थी, जिसके बाद आज गुरुवार को अपोलो अस्पताल के डॉक्टरों सहित 11 अन्य लोगों से एआईएडीएमके के पूर्व अध्यक्ष जयललिता के निधन के मामले में पूछताछ की जाएगी.


ख़बरें और भी 

Thugs Of Hindostan Trailer : दुश्मनों के छक्के छुड़ाने आ गए अमिताभ और आमिर

धारा 497 : सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, अब अपराध नहीं है 'एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर'

एक साथ नजर आए बॉलीवुड के 7 सुपरस्टार्स, करने वाले हैं बड़ा धमाका

52 की उम्र तक कुंवारे रहने वाले सलमान फैंस को सीखा रहे 'प्यार का पाठ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -