52 की उम्र तक कुंवारे रहने वाले सलमान फैंस को सीखा रहे 'प्यार का पाठ'
52 की उम्र तक कुंवारे रहने वाले सलमान फैंस को सीखा रहे 'प्यार का पाठ'
Share:

बॉलीवुड के दबंग मिया यानी सलमान खान इन दिनों अपने जीजा आयुष शर्मा की फिल्म 'लवयात्री' को लेकर चर्चाओं में चल रहे हैं. इस फिल्म के जरिए सलमान के जीजा बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. इस फिल्म में आयुष के साथ वरिना हुसैन नजर आएंगी. हाल ही में सलमान ने इस फिल्म का नया पोस्टर रिलीज़ किया है. इस पोस्टर में आयुष और वरिना बेहद ही खूबसूरत नजर आ रहे हैं.

Video : अनाथ बच्चों को देखते ही रो पड़े सलमान, फिर उनके साथ किया ऐसा काम

फिल्म लव यात्री सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बन रहीं है. इस पोस्टर में आप देख सकते हैं आयुष लेटे हुए हैं और वरिना उनके पेट के ऊपर अपने सिर रखकर लेती हुईं नजर आ रहीं हैं. दोनों इस पोस्टर में गरबा की ड्रेस में दिख रहे हैं जिसमे वो बेहद खूसबूरत लग रहे हैं. सलमान ने इस पोस्टर को शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'ये उन सब के लिए जो प्यार में विश्वास रखते हैं मतलब हम सब के लिए...' सोशल मीडिया पर लवयात्री का ये नया पोस्टर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं.

लोगों के डर से सलमान ने बदला अपने जीजा की फिल्म का नाम

इस पोस्टर को शेयर कर सलमान ने अपने फैंस को प्यार का नया सन्देश दिया है. इस फिल्म के सभी सॉन्ग्स गरबा थीम पर ही बने हैं. आपको बता दें फिल्म लवयात्री अपने टाइटल कारण विवादों के घेरे में भी आ चुकी हैं. पहले इस फिल्म का नाम 'लवरात्रि' था लेकिन कुछ लोगों ने इस नाम विरोध दिया था जिसके बाद सलमान ने इस फिल्म का नाम बदलकर 'लवयात्री' रख दिया. ये फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज़ होगी.

बॉलीवुड अपडेट... 

अपने जीजा की फिल्म के प्रमोशन में जुट़े सलमान, फोटो हो रही वायरल

आख़िरकार सलमान के घर गूंजने वाली शहनाई

'लवयात्री' का नया गाना रिलीज, सुनते ही थिरकने लगेंगे पैर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -