'सालों तक करता रहा बलात्कार, फिर करवाया अबॉर्शन', शादी की बात पर बोला- 'तुम छोटी जाति की हो'
'सालों तक करता रहा बलात्कार, फिर करवाया अबॉर्शन', शादी की बात पर बोला- 'तुम छोटी जाति की हो'
Share:

रायगढ़: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ एक व्यापारी की महिला खिलाड़ी से प्यार और धोखे की कहानी सामने आई है। व्यापारी ने लड़की को अपने जाल में फंसाया। उसके साथ लिवइन में रहा तथा कई वर्षों तक बलात्कार करता रहा। इस के चलते वह गर्भवती हुई तो दो बार अबॉर्शन भी करा दिया। तत्पश्चात, किसी अन्य लड़की से शादी कर ली। जब लड़की ने दबाव बनाया तो बोला कि तुम छोटी जाति की हो। अब लड़की की शिकायत पर पुसौर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। इसके बाद से अपराधी फरार है। 

प्राप्त खबर के अनुसार, यह कहानी रायगढ़ में 24 जनवरी 2009 में हुए बैडमिंटन टूर्नामेंट के चलते आरम्भ हुई। टूर्नामेंट में जशपुर जिले से एक अनुसूचित जाति की युवती भी टूर्नामेंट खेलने पहुंची थी। यहीं पर युवती की मित्रता रायगढ़ के कालिंदीकुंज निवासी व्यापारी मनोज अग्रवाल से हुई। दोनों के बीच बातचीत आरम्भ हो गई तथा फिर आहिस्ता-आहिस्ता ये प्यार में बदल गई। आरोप है कि वर्ष 2012 में मनोज ने युवती को मिलने के लिए पुसौर बुलाया तथा भरोसा जीतने अपने परिवार वालों से मिलवाने ले गया। इसके चलते अपराधी उससे शादी और प्यार की कसमें खाता रहा। दोनों वर्षों तक लिवइन में रहे। इस के चलते लड़की को लेकर अपराधी जयपुर, दिल्ली और ओडिशा घुमाने ले जाता रहा। वहां कई बार शारीरिक संबंध भी बनाए। लड़की ने शिकायत में बताया कि वह वर्ष 2018 में गर्भवती हो गई। इस पर अपराधी ने जिम्मेदारी नहीं संभाल पाओगी कहकर गर्भपात करा दिया। इसके बाद भी उसका यौन शोषण करता रहा। इस बीच लड़की दूसरी बार गर्भवती हुई तो फिर से उसका अबॉर्शन करा दिया। 

युवती ने पुलिस को बताया कि दोनों के बीच इन सबके बाद भी ठीक चल रहा था। अचानक 9 फररी 2019 को मनोज ने किसी अन्य लड़की से शादी कर ली। जब युवती को इसका पता चला तथा उसने सवाल किया तो अपराधी ने कहा कि उसने मजबूरी में शादी की है। पत्नी बहुत झगड़ा करती है, वह उसे छोड़ देगा। आश्वासन देने के साथ ही मनोज एक मार्च 2022 को महाशिवरात्री के दिन लड़की को रायगढ़ के कनकतूरा शिव मंदिर ले गया तथा वहां उसकी मांग में सिंदूर भर दिया। अपराधी निरंतर उससे बलात्कार करता रहा। हालांकि अब महिला खिलाड़ी ने दबाव बनाना आरम्भ कर दिया था। इसके चलते अपराधी ने यह बोलते हुए मना कर दिया कि वह छोटी जाति की है। 12 अक्टूबर 2022 को अपराधी को बच्चा हुआ तो उसने जिस मकान में लड़की के साथ रहता था, उसका किराया भी देना बंद कर दिया। तत्पश्चात, युवती ने सारी बात अपराधी की बड़ी बहन को बताई। पता चलने पर नशे की हालत में अपराधी ने मारपीट की। इस पर लड़की थाने पहुंची तथा मामला दर्ज कराया। एडिशनल एसपी संजय महादेवा ने बताया कि मामले में एक नवंबर को ही FIR हो चुकी है। धारा 376, 506 और एट्रोसिटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। लड़की की आयु अभी 23 वर्ष है। मामले की तहकीकात कर रहे हैं। यदि युवती वारदात के चलते नाबालिग निकली तो पॉक्सो भी लगाया जाएगा। अपराधी मनोज किसी ऑटो शो रूम का मालिक है। अपराधी निरंतर अपनी लोकेशन बदल रहा है, मगर पुलिस टीम छत्तीसगढ़ के बाहर अन्य प्रदेशों में भी दबिश दे रही है।

JDU नेता पर सरेआम बदमाशों ने चलाई ताबड़तोड़ गोलियां, हुआ ये हाल

हैरतंअगेज! गर्भवती पत्नी को पति ने लगाया करंट, महिला ने दे दिया बच्चे को जन्म

Video: 9 साल की बच्ची को उठाकर अबूबकर सिद्दीकी ने फेंका, मामला जानकर पुलिस हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -