Video: 9 साल की बच्ची को उठाकर अबूबकर सिद्दीकी ने फेंका, मामला जानकर पुलिस हैरान
Video: 9 साल की बच्ची को उठाकर अबूबकर सिद्दीकी ने फेंका, मामला जानकर पुलिस हैरान
Share:

कासरगोड : केरल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और जो इस वीडियो को देख रहा है उसके रोंगटे खड़े हो जा रहे हैं। यह वीडियो कासरगोड का बताया जा रहा है। जी दरअसल कासरगोड में एक शख्स ने 9 साल की छोटी बच्ची को उठाकर फेंक दिया। इस मामले में बच्ची के माता-पिता की शिकायत के आधार पर आरोपी शख्स को हिरासत में ले लिया गया है। अब यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है और इसी का फुटेज वायरल हो रहा है।

 

जी दरअसल कासरगोड में एक शख्स ने 9 साल की छोटी बच्ची को उठाकर फेंक दिया और अब इसी घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इस फुटेज में साफ़ दिखाई दे रहा है कि बच्ची मदरसा में जा रही थी और उसी समय अबूबकर सिद्दीकी नाम का शख्स तेजी से और गुस्से में उसकी ओर बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है। इस सीसीटीवी फुटेज में बच्ची सहमी सी खड़ी हुई दिखाई दे रही है। वहीं जैसे ही शख्स वहां पहुंचता है, बच्ची को दोनों हाथों से उठाकर तेजी से जमीन पर पटक देता है। हैरान कर देने वाली ये घटना कासरगोड जिले के मांजेश्वरम की है।

दोस्त ने शेयर किया श्रद्धा का 2 साल पुराना फोटोज, आफताब ने की थी पिटाई

यहाँ बच्ची पढ़ाई के लिए बैग लेकर मदरसा जा रही थी। वहीं आरोपी शख्स बच्ची को फेंकने के बाद तुरंत चला जाता है और बच्ची भी तुरंत उठकर अपना बैग उठाती हुई दिखाई दे रही है। इस घटना को लेकर मिली खबर के मताबिक पुलिस ने घटना पर एक्शन लिया है। बच्ची के माता-पिता की शिकायत के आधार पर आरोपी शख्स को हिरासत में ले लिया गया है। ऐसा भी बताया जा रहा है कि बच्ची की हालत ठीक है और अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है।

भानुप्रतापपुर विधानसभा उप-चुनाव के लिए 39 उम्मीदवारों ने दाखिल किया नामांकन

‘ट्विटर की कब्र।।’, एलन मस्क के ट्वीट के बाद ट्रेंड हुआ #RIPTwitter

बस ने मोटरसाइकिल को मारी जोरदार टक्कर, इतने लोगों की हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -