हॉलीवुड फिल्म में भी नजर आ चुके हैं 'तारक मेहता...' शो के 'पोपटलाल', देखकर नहीं होगा यकीन
हॉलीवुड फिल्म में भी नजर आ चुके हैं 'तारक मेहता...' शो के 'पोपटलाल', देखकर नहीं होगा यकीन
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा निरंतर 14 वर्षों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। एक दशक गुजर जाने के पश्चात् भी दर्शक इस शो से बोर नहीं हुए है। इस शो ने ना केवल दर्शकों का मनोरंजन किया है, बल्कि कई सितारों को लोकप्रियता भी दी है। शो के इन्हीं लोकप्रिय कलाकारों में से एक श्याम पाठक (Shyam Pathak) भी हैं। श्याम पाठक तारक मेहता में पोपटलाल का किरदार अदा करने के लिये जाने जाते हैं।

वही क्या आप जानते है कि पोपटलाल हॉलीवुड फिल्म में नजर आ चुके हैं। इसमें कोई दोराय नहीं है कि श्याम पाठक को वास्तविक लोकप्रियता तारक मेहता के पोपटलाल भूमिका ने दी है। लेकिन टीवी से पहले वो हॉलीवुड फिल्म में भी अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं। हो सकता है कि अभी भी आप में से कई लोगों को हमारी बात पर भरोसा ना हो। बता दे कि अपने फिल्मी किरदार के बारे में बताते हुए श्याम पाठक ने स्वयं ये वीडियो साझा किया था।

श्याम पाठक चाइनीज फिल्म 'लस्ट, कॉशन' में दिखाई दे चुके हैं। उन्होंने इस फिल्म में अनुपम खेर के साथ स्क्रीन शेयर की थी। 2007 में रिलीज हुई फिल्म में श्याम पाठक का अंदाज एकदम बदला-बदला सा दिखाई दे रहा है। यही नहीं, उन्हें इतनी फरॉर्टेदार इंग्लिश  बोलते हुए देखकर भरोसा नहीं होता कि ये वही तारक मेहता वाले पोपटलाल हैं। तारक मेहता के पोपटलाल को विदेशी फिल्म में एक्ट करता देख प्रशंसकों का दिल गदगद हो गया। प्रशंसक श्याम पाठक के अभिनय से बहुत इंप्रेस दिखाई दे रहे हैं।

सुनील ग्रोवर संग मशहूर बिजनेसमैन अशनीर ने शेयर की तस्वीर, आखिर क्यों हो रही वायरल?

 
 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -