'तुमनें शो का नाम डुबा दिया...', इस वजह से कंटेस्टेंट पर भड़के रोहित शेट्टी
'तुमनें शो का नाम डुबा दिया...', इस वजह से कंटेस्टेंट पर भड़के रोहित शेट्टी
Share:

टीवी का चर्चित स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ हमेशा से दर्शकों का फेवरेट शो रहा है। इसके 14वें सीजन को भी लोग उतना ही प्यार दे रहे हैं, जितना बीते सीजन में दिया था। रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) प्रत्येक वर्ष की भांति इस बार भी शो के होस्ट के तौर पर कमान संभाले हुए हैं। रोहित शेट्टी की होस्टिंग एक्शन एवं मस्ती से भरी रहती है। इन दिनों शो अपने अंतिम पड़ाव में है। प्रतियोगी सीजन की ट्रॉफी के लिए मेहनत कर रहे हैं तथा खतरनाक स्टंट को पार कर आगे बढ़ रहे हैं। 

कई प्रतियोगियों की खतरनाक स्टंट देखकर सिट्टी-बिट्टी गुल हो गई। वही जल्द ही ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ का फिनाले होने वाला है। शो में प्रतियोगियों के लिए खतरा कई गुना बढ़ गया है। इस सप्ताह शो का ‘खतरा उड़ानेवाला है प्रतियोगियों के होश’ ही बता रहा है कि, प्रतियोगी को फिनाले तक पहुंचने के लिए कितनी कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा। पिछले दिनों एपिसोड्स में प्रतियोगी को फिनाले तक पहुंचाने के लिए ‘टिकट टू फिनाले’ गेम खेला गया था, जिसे तुषार कालिया (Tushar Kalia) ने जीता था।

वही रुबीना दिलैक ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12 Finalist) की दूसरी फाइनलिस्ट बन गईं। जहां रोहित ने रुबीना की प्रशंसा की तो वहीं रोहित शेट्टी ने निशांत एवं कनिका को जमकर खरी-खोटी सुनाई। रोहित ने यहां तक कह दिया कि, कनिका और निशांत ने नेशनल टीवी पर शो का नाम डूबा दिया। रोहित ने बोला कि, यही कारण है कि वह उन्हें बेइज्जती भरा स्टंट करवा रहे थे। रोहित गुस्सा जाहिर करते हुए बोले कि सात सीजन में ऐसा कभी नहीं हुआ, जो इस बार हुआ। बता दें कि, ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में अभी मोहित मलिक, जन्नत जुबैर, फैसल शेख, तुषार कालिया और रुबीना दिलैक है।

'तारक मेहता...' शो छोड़कर जाने वाले स्टार्स को लेकर आया मोदी का बड़ा बयान

उर्फी जावेद ने पार कर डाली सारी हदें, नई ड्रेस देखकर रह जाएंगे दंग

'क्या है एक रात की कीमत?', इस मशहूर एक्ट्रेस से शख्स ने का डाली ऐसी डिमांड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -