सुनील ग्रोवर संग मशहूर बिजनेसमैन अशनीर ने शेयर की तस्वीर, आखिर क्यों हो रही वायरल?
सुनील ग्रोवर संग मशहूर बिजनेसमैन अशनीर ने शेयर की तस्वीर, आखिर क्यों हो रही वायरल?
Share:

टेलीविज़न शो ‘शार्क टैंक इंडिया’ (Shark Tank India) में जज बन चुके बिजनेसमैन अशनीर ग्रोवर (Ashneer Grover) मनोरंजन जगत के स्टार्स के साथ एक अच्छा बॉन्ड साझा करते हैं। अशनीर सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहते हैं तथा अक्सर स्टार्स के साथ तस्वीरें साझा करते रहते हैं। हाल ही में, उन्होंने टेलीविज़न के मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के साथ पोज दिया तथा सोशल मीडिया पर इसकी फोटो साझा की।

इंस्टाग्राम अकाउंट पर अशनीर ग्रोवर ने सुनील ग्रोवर के साथ एक फोटो साझा की है। तस्वीर में सुनील को सेल्फी लेते हुए देखा जा सकता है। इसे साझा करते हुए सुनील ग्रोवर ने एक जबरदस्त कैप्शन दिया है, जो लोगो को बहुत पसंद आ रहा है। कैप्शन में अशनीर ने लिखा है, “टेलीविज़न पर अब तक के सबसे मनोरंजक 'ग्रोवर्स' में से 2?!” इसके साथ ही उन्होंने सुनील ग्रोवर को टैग भी किया है।

वही प्रशंसक इस तस्वीर को बहुत पसंद कर रहे हैं तथा अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। यहां तक, लोग तो ये भी कह रहे हैं कि, उन्हें एक कॉमेडी शो करना चाहिए। एक शख्स ने कहा, “OMG आप लोगों को स्टार्टअप फाउंडर्स के साथ कॉमेडी शो अवश्य करना चाहिए।” एक अन्य ने कैप्शन में लिखा, “अगला स्टार्टअप ग्रोवर जी।” इसके साथ एक शख्स ने लिखा, “जब सबसे बुद्धिमान और सबसे मनोरंजक व्यक्ति एक-दूसरे से मिलते हैं।” इसी तरह लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

'तारक मेहता...' शो छोड़कर जाने वाले स्टार्स को लेकर आया मोदी का बड़ा बयान

उर्फी जावेद ने पार कर डाली सारी हदें, नई ड्रेस देखकर रह जाएंगे दंग

'क्या है एक रात की कीमत?', इस मशहूर एक्ट्रेस से शख्स ने का डाली ऐसी डिमांड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -