'तारक मेहता...' शो छोड़कर जाने वाले स्टार्स को लेकर आया मोदी का बड़ा बयान
'तारक मेहता...' शो छोड़कर जाने वाले स्टार्स को लेकर आया मोदी का बड़ा बयान
Share:

टेलीविज़न के सबसे चर्चित कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सभी लोग दीवाने हैं। इस शो को चलते हुए 14 वर्ष का वक़्त पूरा हो गया है तथा अब से अपने 15वें वर्ष में प्रवेश कर चुका है। बीते बहुत वक़्त से इस शो को कई लोग अलविदा कह चुके हैं। ऐसे में प्रशंसक भी शो छोड़कर जाने वाले स्टार्स से बहुत दुखी हैं। हाल ही में जब शैलेष लोढ़ा को बदलकर सचिन श्रॉफ को शो में लाया गया था तो प्रशंसकों को उनका अभिनय बिल्कुल पसंद नहीं आया था। वहीं स्टार्स के शो छोड़कर जाने के भी कई कारण सामने आए हैं।  इन सभी पर अब शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने खुलकर अपना पक्ष रखा है।

असित मोदी ने कहा है कि 'हम बीते 13-14 वर्ष से लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं। हम नई कहानियों एवं आडियाज पर काम कर रहे हैं। जब भी कोई शो छोड़कर जाता है तो मुझे बहुत दुख होता है, क्योंकि मेरे लिए पूरी टीम एक परिवार की भांति है। इतने लंबे वक़्त में हमें एक-दूसरे की आदत हो गई है। आगे असित मोदी कहते हैं कि मैं नहीं चाहता कि लोग शो छोड़कर जाएं'।

आगे शो के प्रोड्यूसर ने कहा- हर किसी की अपनी आवश्यकता होती है, इसलिए मैं किसी पर आरोप नहीं लगा रहा हूं। मैं कई बार उनकी आवश्यकताओं को पूरा नहीं कर पाता हूं, क्योंकि जिंदगी में परिवर्तन आवश्यक है। इसलिए हमें इस परिवर्तन को सकारात्मक तरीके से लेना चाहिए तथा अलविदा कह रहे लोगों को प्यार और आशीर्वाद देना चाहिए। बता दें कि कुछ दिनों पहले खबर आ रही थी कि कुछ स्टार्स इसलिए शो छोड़कर जा रहे हैं, क्योंकि उनकी शो के प्रोड्यूसर्स के साथ कलह हो गई है। अब ये भी खबरें हैं कि शैलेष लोढ़ा अपना कवि सम्मेलन लेकर आ रहे हैं। यही कारण है कि शो के प्रोड्यूसर को बयान देने के लिए सामने आना पड़ा। 

उर्फी जावेद ने पार कर डाली सारी हदें, नई ड्रेस देखकर रह जाएंगे दंग

'क्या है एक रात की कीमत?', इस मशहूर एक्ट्रेस से शख्स ने का डाली ऐसी डिमांड

'मुझे हंसी आ रही...', महाठग सुकेश संग नाम जुड़ने पर बोली ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -